#BiggBoss13: बिग बॉस-13 के लॉन्च में फोटोग्राफर पर भड़के सलमान खान, बोले- मुझे बैन कर दो

टीवी मसाला
Updated Sep 23, 2019 | 19:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान जब मीडिया से बातचीत के दौरान बिग बॉस सीजन 13 के बारे में जानकारी दे रहे थे तभी वो एक फोटोग्राफर पर भड़क गए। फोटोग्राफर पर भड़कते हुए सलमान खान ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Salman khan gets angry on the photographer in Bigg boss 13 launch Video
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 का प्रीमियर 29 सितंबर रविवार को किया जाएगा।
  • सलमान के शो बिग बॉस-13 की टाइमिंग इस बार रात 10:30 बजे रखी गई है।
  • सोमवार को शो ऑनएयर होने से पहले बिग बॉस का लॉन्चिंग इवेंट रखा गया।

बिग बॉस-13 का सोमवार को मुंबई में लॉन्चिंग इवेंट रखा गया। सलमान खान इस दौरान धमाकेदार एंट्री के साथ बिग बॉस सीजन 13 को लॉन्च करते नजर आए। हालांकि इवेंट के बीच में सलमान का मिजाज थोड़ा गर्म भी हो गया। दरअसल मीडिया से बातचीत के दौरान जब सलमान खान शो के बारे में जानकारी दे रहे थे तभी वो एक फोटोग्राफर पर भड़क गए। फोटोग्राफर पर भड़कते हुए सलमान खान ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
सलमान खान इस वीडियो में खुद को बैन करने की भी सलाह दे रहे हैं। दरअसल वीडियो में सलमान खान जिस दौरान गाना गाते हुए फोटोग्राफर्स से कहते दिख रहे थे कि थोड़ा सा तो बैठो करता हूं तुमसे वादा..। तभी वो एक फोटोग्राफर भड़क गए। बकॉल सलमान, 'क्या भाई ये हमेशा तेरा होता है और किसी का नहीं होता है। तुम लोग कितने लोग हो आराम से लोगे को मिलेगा ना फोटो..। रिक्वेस्ट तेरा कभी भी नहीं आता है बेटा। तेरा हमेशा से ये है और किसी का नहीं होता है तेरा ही ये है। तुम लोगों(बाकी मीडिया) को इसके बारे में कुछ करना पड़ेगा। तुम्हें मैं सिंपल आइडिया देता हूं बहुत परेशानी होती है तुम्हें, तो मुझे बैन ही कर देना चाहिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tellytalkindia) on


बिग बॉस सीजन 13 का प्रीमियर 29 सितंबर रविवार को किया जाएगा। इवेंट रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। सलमान खान के शो बिग बॉस-13 की टाइमिंग इस बार रात 10:30 बजे रखी गई है। साथ ही शनिवार-रविवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा। बात अगर बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट लिस्ट की करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शिक्ला कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं। वहीं दलजीत कौर, रश्मि देसाई, आरती सिंह, विवियन डीसेना, पारस छाबड़ा, चंकी पांडे सहित कई और नाम भी सामने आ रहे हैं। 

अगली खबर