Bigg Boss 15 Ott: पहले हफ्ते नोमिनेशन, प्रतीक-शमिता शेट्टी से लड़ाई, ऐसा था Divya Agarwal का बिग बॉस में सफर

Bigg Boss 15 Ott Divya Agarwal Journey: बिग बॉस 15 ओटीटी में दिव्या अग्रवाल खिताब के बेहद करीब पहुंच गई हैं। जानिए पिछले छह हफ्ते में कैसा रहा दिव्या अग्रवाल का सफर...

Bigg Boss 15 Ott Divya Agarwal, बिग बॉस 15 ओटीटी दिव्या अग्रवाल
Bigg Boss 15 Ott Divya Agarwal 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 ओटीटी फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है।
  • फिनाले में दिव्या अग्रवाल खिताब की प्रबल दावेदार हैं।
  • दिव्या अग्रवाल का बिग बॉस में सफर काफी मुश्किलों से भरा था।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी का फिनाले महज एक हफ्ते दूर है। घर में अब नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल और राकेश बापट ही बचे हुए हैं। शो में दिव्या अग्रवाल को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। प्रीमियर में बिना कनेक्शन घर में एंट्री करने वालीं दिव्या अग्रवाल हर मुश्किल का सामना करने के बाद यहां तक पहुंची। 

बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर में किसी भी कंटेस्टेंट ने दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन नहीं चुना। वह पहले हफ्ते ही घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गईं थीं। हालांकि, इसके बाद उन्हें जीशान खान का साथ मिला और दूसरे हफ्ते वह घर की बॉस लेडी बन गईं। लेकिन, प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद जीशान घर से बेघर हो गए और दिव्या एक बार फिर नोमिनेट हो गईं। 

Bigg Boss OTT: Divya Agarwal cries over being called homewrecker, says,  'just because she is Shamita Shetty and I am speaking to her connection  Raqesh Bapat, I can't be labelled'

शमिता शेट्टी से दोस्ती फिर दुश्मनी
बिग बॉस 15 ओटीटी के शुरुआती हफ्ते में शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। दोनों ने मिलकर प्रतीक सहजपाल के खिलाफ मोर्चा खोला था। हालांकि, ये दोस्ती एक हफ्ते के अंदर ही दुश्मनी में बदल गई। इस कारण दिव्या अग्रवाल को शो के होस्ट करण जौहर से कई बार डांट भी पड़ी। दिव्या और शमिता की दुशमनी के कारण राकेश और शमिता के रिश्ते में फर्क पड़ा। हालांकि, आखिरी हफ्ते में दोनों फिर दोस्त बन गए हैं। 

Bigg Boss OTT: Divya Agarwal And Shamita Shetty Setting The New Friendship  Goals

प्रतीक सहजपाल से लड़ाई
बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच अनबन हुई। ग्रैंड प्रीमियर में ही दिव्या और प्रतीक स्टेज पर भिड़ गए थे। इसके बाद चाहे टास्क हो, घर की ड्यूटी या फिर गेम हर बार दोनों को बीच तीखी नोक-झोक हुई।

Bigg Boss OTT: Divya Agarwal and Pratik Sehajpal lock horns over kitchen  duties on first day | PINKVILLA

प्रतीक सहजपाल की हर बदतमीजी के खिलाफ दिव्या अग्रवाल ने स्टैंड लिया। यह नहीं, प्रतीक सहजपाल ने कहा था कि वह शो खत्म होने के बाद दिव्या और राकेश बापट का चेहरा तक नहीं देखना चाहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर