Bigg Boss 15: रीम शेख और अर्जुन बिजलानी समेत ये दिग्‍गज सितारे आ सकते हैं शो में नजर, देखिए पूरी लिस्‍ट

Bigg Boss 15 Contestants: बिग बॉस 15 जल्‍द ही टेलीवीजन पर प्रसारित होगा। मेकर्स ने शो का प्रोमो लॉन्‍च कर दिया है। ऐसे में कंटेस्‍टेंट के नामों को लेकर चर्चाएं जारी हैं।

bigg boss 15, bigg boss 15 contestants
bigg boss 15  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी फिनाले के बाद शुरू होगा बीबी 15
  • इस बार बिग बॉस में जंगल थीम रखी गई है
  • कंटेस्‍टेंट के नामों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है

Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी अपने फिनाले से सिर्फ 15 दिन दूर है। वहीं इसी बीच अब टेलीवीजन पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 15 की चर्चाएं तेज हो गई है। हर कोई इस सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्‍टेंट के नाम जानना चाहता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने नए सीजन के लिए यंग टीवी एक्ट्रेस रीम शेख को अप्रोच किया है। वहीं उनके साथ पॉपुलर एक्‍टर अर्जुन बिजलानी, दिशा वकानी समेत अन्‍य दिग्‍ग्‍ज कलाकारों से भी संपर्क किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये पॉपुलर सितारे बिग बॉस 15 में चार चांद लगा सकते हैं। 

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “मेकर्स रीम के साथ शो में भाग लेने के लिए चर्चा कर रहे थे। मगर तब उन्‍होंने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी क्योंकि वह अपने शो तुझसे है राब्ता की शूटिंग में बिजली थीं। हालांकि, अब शो के जुलाई में ऑफ एयर हो जाने से रीम ने इस रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी हिस्‍सा लेने का मन बनाया है।”

दूसरे मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कुछ और कंटेस्‍टेंट के नाम भी इन दिनों वायरल हो रहे हैं। हालांकि, अंतिम और आधिकारिक सूची की घोषणा की जानी बाकी है। इस बीच, उन प्रतियोगियों की संभावित सूची पर एक नज़र डालें, जिनके सलमान खान के बिग बॉस 15 में भाग लेने की उम्मीद है। 

बिग बॉस 15 के संभावित कंटेस्‍टेंट की सूची
मोहसिन खान
दिशा वकानी
रीम शेख
अनुष्का दांडेकर
अमित टंडन
अर्जुन बिजलानी
रिया चक्रवर्ती
नेहा मर्दाना
सनाया ईरानी
गुल्की जोशी
सुरभि चांदना

जंगल थीम पर होगा आधारित 

बिग बॉस 15 इस बार दूसरे सीजन से काफी हटकर होने वाला है। शो के प्रोमो से इसकी झलक देखने को मिल रही है। जिसमें 'जंगल' थीम की झलक देखने को मिल रही है। घर में प्रवेश करने के लिए प्रतियोगियों को सबसे पहले इस जंगल को पार करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर