Bigg Boss OTT: महज 24 घंटे में ही घर से बाहर हो गईं निया शर्मा, दोस्‍तों से जुदा होने पर छलके आंसू

Bigg Boss OTT update: पॉपुलर टीवी अदाकारा निया शर्मा का बिग बॉस के घर के अंदर का सफर खत्‍म हो गया है। वह चंद घंटों में ही बाहर गईं। दरअसल वो स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर आई थीं।

nia sharma, bigg boss ott
nia sharma exit in bigg boss ott 

मुख्य बातें

  • निया शर्मा बिग बॉस के घर से हुईं बाहर
  • निया शर्मा का वीडियो हो रहा वायरल
  • निया के जाने से घरवाले हुए मायूस

Nia Sharma exit in Bigg Boss OTT: खतरों के खिलाड़ी और जमाई राजा जैसे शोज में नजर आ चुकीं टीवी की पॉपुलर अदाकारा  निया शर्मा (Nia Sharma) बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। महज 24 घंटे के अंदर ही उनका सफर खत्‍म हो गया। बिग बॉस के ऐलान पर घर से बाहर आते वक्‍त निया इमोशनल हो गईं। दोस्‍तों से बिछड़ने के गम में उनकी आंखों में आंसू छलक उठे। वह शो में स्पेशल प्रतियोगी बनकर आई थीं। 

निया शर्मा ने घर में धमाकेदार एंट्री मारी थी। उनके खिलखिलाता चेहरे को देख घर का महौल काफी लाइट हो गया था। एक नए सदस्‍य के घर में आने से दूसरे कंटेस्‍टेंट भी अच्‍छा फील कर रहे थे। वहीं दर्शक भी उनके आने से उत्साहित थे, लेकिन निया के यूं जाने से उनका दिल टूट गया। निया की एग्जिट से घरवाले भी मायूस नजर आएं। 

निया शर्मा के घर से बाहर आने के फरमान से जहां हर कोई दुखी है, वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर निया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह घरवालों के साथ सोफे पर बैठी दिख रही हैं। इसी दौरान बिग बॉस ऐलान करते हैं कि निया शर्मा का वक्त खत्म हो चुका है। ये सुनते ही घर के सभी सदस्‍य हैरान रह जाते हैं। तभी घर में कम समय में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहने वाली निया की हर कोई हौंसलाफजाई करते हैं। 

बता दें कि निया के बिग बॉस के घर में आने से महौल में बदलाव आया था। घरवाले आपस में हंसी मजाक कर रहे थे। उनके बीच की लड़ाईयां भी बंद हो गई थीं।  उनके आने से सब गेम की नई रणनीति बनने की उम्‍मीद थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर