Bigg Boss OTT: कौन जीतेगा बिग बॉस ओटीटी का खिताब? फिनाले की दौड़ में 6 कंटेस्टेंट, मूस जटाना हुई बाहर

Bigg Boss OTT Update in Hindi: बिग बॉस ओटीटी से मूस जटाना बाहर हो चुकी हैं और अब फाइनल की रेस में 6 कंटेस्टेंट पहुंच चुके हैं जिनके बीच खिताब के लिए मुकाबला होगा।

Bigg Boss OTT 6 Finalists list and their names | Bigg Boss OTT final 6 contestants | बिग बॉस ओटीटी के 6 फाइनल कंटेस्टेंट
Bigg Boss OTT 6 Finalist contestants list and names  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी के फाइनल यानी ग्रैंड फिनाले के रेस में पहुंचे 6 प्रतियोगी
  • मूस जटाना नहीं बना पाईं जगह, रविवार 12 सितंबर को हुईं शो से बाहर
  • एक नजर डालते हैं फाइनल 6 कंटेस्टेंट और रविवार के बिग बॉस ओटीटी अपडेट्स पर

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी का रविवार, 12 सितंबर का एपिसोड काफी इमोशनल रहा। रियलिटी शो के निर्माताओं ने एलिमिनेशन प्रक्रिया को एक अनोखा मोड़ दिया। शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल जैसे प्रतियोगियों को एक ऐसे प्रतियोगी का नाम बताने के लिए कहा गया, जिसे वो एलिमिनेशन से बचाना चाहते हैं। चूंकि नेहा भसीन को घरवालों से सबसे ज्यादा वोट मिले थे, इसलिए दुर्भाग्य से मुस्कान जट्टाना को घर छोड़ना पड़ा।

अब, छह प्रतियोगी जो बिग बॉस ओटीटी के विजेता बनने की दौड़ में हैं, उनके नाम हैं- शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेजपाल, निशांत भट्ट, राकेश बापट

18 सितंबर को बीबी ओटीटी का ग्रैंड फिनाले होने से पहले फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। मुस्कान के घर से जाने के बाद बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर मुस्कान जट्टाना के एलिमिनेशन की घोषणा की। BB OTT मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक पोस्ट में लिखा है, 'फिनाले से एक हफ्ते दूर खत्म हुआ मूस जट्टाना का सफर। क्या आप उनके जाने से दुखी हैं? देखो #BiggBossOTT रविवार का वार अब #VootSelect पर।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

रविवार का वार समाप्त होने से पहले, करण ने दर्शकों को सूचित किया कि बीबी ओटीटी प्रतियोगियों के करीबी और प्रिय लोग शो के अंतिम सप्ताह में प्रवेश करेंगे। वे प्रतियोगियों का समर्थन करते हुए बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने में उनकी मदद करते नजर आएंगे।

करण जौहर ने राकेश बापट को लगाई फटकार:

राकेश बापट ने बिग बॉस की प्रतियोगिता को लेकर बातचीत में कमेंट करते हुए कहा था कि लड़कियां लड़कों जितनी स्ट्रॉन्ग नहीं है और इसके लिए रविवार के एपिसोड में उन्हें करण जौहर की फटकार सुननी पड़ी। राकेश बापट को करण जौहर ने 'सेक्सिस्ट' कहा। बाद में राकेश ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनकी बात को गलत समझा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

इसके अलावा एक बार बिग बॉस ओटीटी खत्म हो जाने के बाद, सलमान खान जल्द ही बिग बॉस के 15वें सीजन के साथ वापसी करेंगे। बिग बॉस 15 में नजर आने वाले सेलेब्रिटीज के नाम अभी सामने नहीं आए हैं और रियलिटी शो के प्रोमो काफी दिलचस्प लग रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर