TV News Round Up: Bigg Boss 15 का नया प्रोमो, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज का हाल, शिल्पा के घर गणपति

TV News of the week: बीते सप्ताह में टीवी जगत से सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, मुनमुन दत्ता और रुबीना दिलाइक समेत कई सेलेब्रिटी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। एक नजर हफ्ते की खास सुर्खियों पर...।

TV Shows Weekly Round Up TV Serial and Shows Update | टीवी के साप्ताहिक समाचार | TV Entertainment news in hindi
वीकली टीवी शो और सीरियल न्यूज राउंड अप 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल, फैंस को भी सता रही याद
  • अश्लील कंटेंट केस में पति के फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी ने घर पर किया गणपति का स्वागत, ऑनलाइन हुईं ट्रोल
  • रुबानी दिलाइक ने बताई कोरोना के दौरान वजन बढ़ने और फिर से फिट होने की कहानी

मुंबई: एक और सप्ताह का समय बीत गया है और एक बार फिर हम आपके लिए दुनिया की दुनिया में पूरे सप्ताह हुए अपटेड्स को लेकर आपके सामने आ गए हैं। वो सुर्खियां जो पिछले सप्ताह टेलीविजन इंडस्ट्री और सीरियल की दुनिया में चर्चा में बनी रहीं। टेलीविजन इंडस्ट्री में कई दिलचस्प किस्से हुए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता-राज उनादकट के रिश्ते की अफवाहों से लेकर भारती सिंह के वज़न घटाने और शहनाज़ गिल के सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद टूटने से जुड़ी न्यूज तक, यहां जानिए सप्ताह के प्रमुख टीवी समाचार।

तारक मेहता टीवी शो एक्टर मुनमुन दत्ता-राज उनादकट:
तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ऐसी अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस मुनमुम दत्ता और राज अनादकट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिटकॉम में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता और टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

munmun dutta and Raj anadkat news update

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐसा लगता है कि 9 साल की उम्र का अंतर दोनों के बीच कोई खास मुद्दा नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के रूप में शामिल हुए राज अनादकट 24 साल के हैं जबकि मुनमुन 34 साल के हैं। इस बीच कई लोगों ने मुनमुन दत्ता को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया और इससे आहत होकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया। यहां पढ़िए पूरी खबर:

Tarak Mehta शो की 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता का फूटा गुस्सा- 'भारत की बेटी कहलाने में शर्म आती है!'

बिग बॉस 15 प्रोमो:

सलमान खान और बिग बॉस के अगले सीजन 15 की झलक वाला एक प्रोमो वीडियो इस हफ्ते सामने आया और शुरुआती संकेतों को देखकर ऐसा लगता है कि इस बार कंटेस्टेंट को रियलिटी शो में प्रवेश करते ही आराम भरी बीबी हाउस की सुविधाएं नहीं मिलने वाली हैं बल्कि उन्हें जंगल जैसी परिस्थितियों में रहना पड़ सकता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ।

रुबीना दिलाइक:
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक उन लोगों में से एक थीं, जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। अभिनेत्री ने पॉजिटिव टेस्ट होने के बाद क्वारंटीन में थीं। वह अब ठीक हो गई हैं और काम भी फिर से शुरू कर दिया है। हालांकि, अपने हालिया पोस्ट में, रुबीना ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने अपनी COVID-19 रिकवरी के बाद वजन बढ़ाया। इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनका लगभग 7 किलो वजन बढ़ गया, लेकिन अब वह इसे कम करने में भी कामयाब रही हैं।

अपना अनुभव शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, "एम सीखने के बाद फिर से खुद से प्यार करना सीखना, एक संपूर्ण, दुबला शरीर यह परिभाषित नहीं करता है कि मैं कौन हूं …… मैंने अपने कोविड के ठीक होने के बाद 7 किलो वजन बढ़ाया जिसने मुझे वास्तव में असहज और आत्मविश्वास को कम कर दिया! कठिन संघर्ष किया अपने सामान्य 50 किलो वजन पर वापस आने के लिए। वजन सबसे पहले आपके स्वास्थ्य के बारे में है, ना कि आपके रूप के बारे में…। अपने शरीर के प्रति दयालु बनें।'

शिल्पा शेट्टी:
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए पिछले कुछ महीने आसान नहीं रहे हैं। अपने पति राज कुंद्रा के उलझने और आखिरकार पोर्न मामले में गिरफ्तार होने के बाद, अभिनेत्री लगातार खबरों के रडार पर रही हैं। जबकि अपराध शाखा द्वारा उनसे कई बार पूछताछ की गई है, फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर उन सभी चीजों के लिए भी जांच की जा रही है जो वह अपने हैंडल पर पोस्ट करती हैं और अपनी सार्वजनिक कार्यक्रमों में उपस्थिति के दौरान क्या करती या कहती हैं।

Shilpa Shetty Ganesh Chaturthi celebration Week news update

हाल ही में, शिल्पा शेट्टी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया जब एक चैट शो का प्रोमो वायरल हुआ जिसमें वह दिखाई दीं। वजह थी- शो के दौरान शिल्पा की बेकाबू और दिल खोलकर हंसी। एक्ट्रेस कंटेंट क्रिएटर बीयू निक के साथ एक टॉक शो में नजर आईं और प्रोमो सामने आते ही ट्रोलर्स ने शिल्पा पर हमला करना शुरू कर दिया। उन्हें बेशर्म कहा गया। दिलचस्प बात यह है कि शो के होस्ट ने यह स्पष्ट कर दिया था कि राज कुंद्रा के विवाद और गिरफ्तारी से काफी पहले शो की शूटिंग जुलाई की शुरुआत में की गई थी। इस सप्ताह गणेश चतुर्थी पर पति की गैर मौजूदगी में शिल्पा ने बच्चों के गणपति का घर में स्वागत किया।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की जिंदगी:

नींद में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन बीते सप्ताह ही हो गया था। उनके निधन की खबरें सामने आईं और सभी ने इसे पहले तो अफवाह ही समझा। हालांकि, मुंबई पुलिस ने रिपोर्ट्स की पुष्टि की, जिससे सभी हैरान रह गए। इसके बाद बीते कई दिनों से सिद्धार्थ के प्रशंसक सिड की मां और शहनाज़ गिल को समर्थन दे रहे हैं, जो वह वास्तव में उनके करीब थे। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ से प्यार हो गया था। वह उन्हें अपना परिवार मानती थीं और उनके निधन के बारे में जानकर बेहद परेशान हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल ना तो ठीक से खा रही हैं और न ही सो रही हैं। सिद्धार्थ की मां इस दुखद समय में उनकी देखभाल कर रही हैं और उनके लिए मजबूत रह रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के कई दोस्त भी परिवार को सहारा देने का काम कर रहे हैं और शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ला के बीते समय को लेकर खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर