Bigg Boss 15 Promo: बीबी हाउस का आराम नहीं-जंगल से शुरु होगा बिग बॉस 15, Salman Khan ने दिखाई झलक

Bigg Boss 15: इस बार रियलिटी शो में आने जा रहे बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के लिए शुरुआती सफल काफी कठिन लगता है, सलमान खान ने प्रोमो वीडियो में इसकी झलक दिखाई है।

Bigg Boss 15 promo Salman Khan video
सलमान खान के साथ बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो आधिकारिक तौर पर हुआ रिलीज
  • सलमान खान ने दिखाई झलक-'जंगल से शुरू होगा सफर!'
  • इस बार कंटेस्टेंट को पहुंचते ही नहीं मिलेंगे बीबी हाउस का चैन और आराम

मुंबई: दर्शकों को बिग बॉस 15 के आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। शो के पिछले प्रोमो से 'जंगल' थीम के बारे में थोड़ा अंदाजा लगाया गया। अब नए प्रोमो के साथ, होस्ट सलमान खान शो में प्रतियोगियों के सामने आने वाली कठिनाइयों की एक झलक दिखाई हैं।

प्रोमो के अनुसार, खुले आसमान के नीचे प्रतियोगी सामान्य जीवन की सुख-सुविधाओं के बिना कठिन समय बिताने वाले हैं। पास में ही 'विश्वसुंदरी' नाम का एक खूबसूरत पेड़ है, जिसे दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने अपनी आवाज दी है।

सलमान पूछते हैं कि प्रतियोगी मच्छरों और कीड़ों के आसपास शांति से कैसे सो पाएंगे? जिस पर वह यह कहते हुए जवाब देती हैं कि उन्हें जंगल और ठंडी हवाओं के बीच रात को अच्छी नींद नहीं आएगी।

प्रोमो के साथ कैप्शन दिया गया है, 'इस बार #BB15 का 'Suffer' होगा जंगल से शुरू! आप कितने उत्साहित हैं?'
बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो यहां देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बीच, कुछ दिनों पहले जारी किए गए पहले प्रोमो ने प्रशंसकों को थीम से परिचित कराया गया था। इसने इस सीजन में नए ट्विस्ट के बारे में एक आईडिया दिया। प्रोमो ने यह भी एक विचार दिया गया है कि प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर की सुख-सुविधाओं का आनंद लेने से पहले एक कठिन समय से गुजरना होगा।

पेड़ को आवाज देने को लेकर क्या बोलीं रेखा:
एक रिपोर्ट के अनुसार शो में अपने किरदार को लेकर बात करते हुए रेखा ने कहा- बिग बॉस एक बहुत ही 'नायाब' शो है, जिसमें सभी ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच है। आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स मिलता है। यह एक रोमांचक और नया अनुभव होने जा रहा है, जैसे मैं एक 'स्पीकिंग ट्री' के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से 'विश्वसुंद्री' नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर