छोटी सी फ्रॉक पहनकर उर्फी जावेद ने फुटपाथ पर लहराए बाल, यूजर्स बोले- 'रुको जरा सब्र करो'

सोशल मीडिया क्‍वीन उर्फी जावेदन ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्‍लैक कलर की बहुत ही छोटी फ्रॉक में फुटपाथ पर चलती नजर आ रही हैं।

Urfi Javed latest Post
Urfi Javed latest Post  
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली।
  • सरेआम फुटपाथ पर लहराए अपने बाल।
  • हॉट और बोल्‍ड लुक देख फैंस ने भरी आहें।

Urfi Javed latest Video Post: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने इंस्‍टाग्राम वीडियोज के चलते। बीते द‍िन उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ठंड के चलते उनकी हालत खराब नजर आ रही है। माइनस डिग्री सेल्सियस में उर्फी (Urfi Javed) सिंगर कुंवर के साथ पोज दे रही हैं। वहीं इससे पहले उन्‍होंने एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ब्‍लैक कलर की बहुत ही छोटी फ्रॉक में फुटपाथ पर चलती नजर आ रही हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने एक काले रंग का फ्रॉक पहना है और वह फुटपाथ पर चल रही हैं। इस स्‍लो मोशन वीडियो में कैमरा उन्‍हें पीछे से कवर करता है और फ‍िर घूमकर उर्फी अपने बाल लहराती हुई घूम जाती हैं। फैंस को उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और उनके चाहने वाले इस पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। वहीं उनके कुछ फैंस ने उन्‍हें हमेशा की तरह ट्रोल भी किया है। फैंस ने उनके लुक को बकवास बताया है तो एक यूजर ने कमेंट किया- 'रुको जरा सब्र करो'।  

Also Read: बिकिनी में दिखा उर्फी जावेद का हॉट लुक, स्विमिंग पूल में स्टनिंग लुक से लगा रहीं आग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद रोजाना अपने कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करके सुर्खियों में अपनी जगह बटोर लेती हैं। वह अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद अपने फैशनेबल कपड़ों की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। आए दिन उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 साल की उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने 20 साल की उम्र में बड़े भैया की दुल्हनिया से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी इसमें उन्होंने अवनि पंत की भूमिका निभाई थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी जावेद ने चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई और फिर मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। इतना ही नहीं चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे कई शो भी उर्फी ने किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर