Bigg Boss कंटेस्टेंट Santosh Shukla को मिली जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2', सलमान खान के हैं करीबी

Bigg Boss Contestant Santosh Shukla in Satyameva Jayate 2: बिग बॉस के बाद संतोष शुक्ला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वो सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में नजर आए थे...

Santosh Shukla Bigg Boss 6 Fame in john Abraham Satyameva Jayate 2
संतोष शुक्ला । 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट संतोष शुक्ला अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।
  • संतोष ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखा था।
  • अब संतोष शुक्ला एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

बिग बॉस सीजन 6 के कंटेस्टेंट रहे संतोष शुक्ला एकबार फिर चर्चा में हैं। सलमान खान और उनकी फैमिली के बेहद करीबी माने जाने वाले संतोष शुक्ला अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। जैसा कि हम जानते हैं 'बिग बॉस 6'(2012-13) के बाद संतोष शुक्ला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वो सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में नजर आए थे। अब खबर है कि संतोष शुक्ला एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

ताजा जानकारी के मुताबिक जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में संतोष शुक्ला भी काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि संतोष शुक्ला फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। मिलाप जावेरी द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म को करके बिग बॉस कंटेस्टेंट संतोष शुक्ला काफी खुश हैं। 

90 से दशक की याद दिलाएगी फिल्म सत्यमेव जयते 2
संतोष शुक्ला ने फिल्म को लेकर बताया, 'यह फिल्म स्पेशल है, क्योंकि यह मुझे उन सभी फिल्मों की याद दिलाती है जो मैंने 90 के दशक में देखी हैं। मुझे वो दशक बहुत पसंद है, खासकर उस समय का संगीत। सत्यमेव जयते 2 एक फुल मसाला फिल्म है, जो कि दर्शकों के लिए सिंगल स्क्रीन पर एक पार्टी साबित होने वाली है। मुझे अभी भी याद है जब परदे पर फेमस डायलॉग या एक्शन सीक्वेंस आता था लोग एक्साइटेड हो जाते थे और स्क्रीन पर पैसे फेंकने लगने थे। हम शायद ही अब ऐसी फिल्में बनाते हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता अब सिनेमा के प्रति रियलस्टिक अप्रोच रखते हैं। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मिलाप जावेरी क्लासिक 90 के दशक का सिनेमा नहीं भूले हैं।'

खलनायक रोल के लिए संतोष शुक्ला ने ऐसे की तैयारी
फिल्म में अपने रोल और लुक के बारे में बात करते हुए संतोष शुक्ला ने बताया कि मैंने मार्शल आर्ट सीख लिया है। अब काफी फ्लेग्जीबल और एथलेटिक बन गया है। फिल्म में इसबार मैंने अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है। मेरा फिल्म में छोटे बाल और घनी दाढ़ी वाला लुक है। आपको बता दें, फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। अगले साल ये ईद के मौके पर यानि 12 मई यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी। पहले सत्‍यमेव जयते 2 इस साल 02 अक्‍टूबर को आनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं हो पाई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर