Satyameva Jayate 2 Poster: जॉन अब्राहम ने दिखाया सीने पर बना तिरंगा, सत्‍यमेव जयते 2 में ऐसा होगा लुक

बॉलीवुड
Updated Oct 01, 2019 | 09:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Satyameva Jayate Poster: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की अगली फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है। पोस्‍टर पर जॉन अब्राहम दमदार तेवर के साथ नजर आए हैं।

Satyameva Jayate 2 Star cast
Satyameva Jayate 2 Star cast 

Satyameva Jayate Poster: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की अगली फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है। पोस्‍टर पर जॉन अब्राहम दमदार तेवर के साथ नजर आए हैं। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर जारी किए हैं जिसमें इस फ‍िल्‍म की लीड अदाकारा दिव्‍या खोसला कुमार का भी लुक सामने आया है। दोनों पोस्‍टर में देशभक्ति की झलक दिखाई दे रही है और दोनों पर एक संदेश लिखा है- तन मन धन से बढ़कर "जन गण मन।

फ‍िल्‍म के पोस्‍टर में दमदार तेवर के साथ आईपीएस की वर्दी में जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं। वह वर्दी को फाड़ सीने पर बना तिरंगा दिखा रहे हैं।  वहीं दूसरे पोस्‍टर में सफेद रंग का सूट पहने दिव्‍या नजर आ रही हैं। वहीं उनका तिरंगे जैसा उनका दुपट्टा है जो भारत माता की छवि दिखा रहा है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस फ‍िल्‍म की कहानी कैसी होगी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

इससे पहले जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल 15 अगस्‍त को रिलीज हुई थी। यह फ‍िल्‍म स‍िस्‍टम में फैले भ्रष्‍टाचार के ख‍िलाफ एक जंग थी। इस फ‍िल्‍म की टैग लाइन 'करप्‍शन म‍िटेगा, बेईमान प‍िटेगा' से ही फ‍िल्‍म की कहानी का आइड‍िया लग गया था। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी की इस फ‍िल्‍म में द‍िग्‍गज कलाकार मनोज वाजपेयी पुल‍िस ऑफ‍िसर के रोल में नजर आए थे जबकि अभ‍िनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं। 

सत्‍यमेव जयते और मरजावां जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी इसका निर्देशन करेंगे जबकि भूषण कुमार और निखिल आडवाणी इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर 2020 को गांधी जयंती के मौके पर पर्दे पर आएगी। 

विक्‍की कौशल से होगी टक्‍कर
सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ‍िल्‍म उरी में अपनी एक्‍ट‍िंग का लोहा मनवाने के बाद एक्‍टर व‍िक्‍की कौशल सरदार ऊधम स‍िंह की बायोपिक में नजर आएंगे। शहीद ऊधम स‍िंह भारत के स्‍वतंत्रता संग्राम के महान क्रांत‍िकारी थे ज‍िन्‍होंने देश को आजाद कराने में अभूतपूर्व योगदान द‍िया था। यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर 2020 को रिलीज होनी है। इस फ‍िल्‍म को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं। ऐसे में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर विक्‍की कौशल और जॉन अब्राहम की टक्‍कर हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर