Satyameva Jayate 2 Release: जॉन अब्राहम की सलमान को खुली चुनौती, ईद 2021 पर र‍िलीज करेंगे सत्‍यमेव जयते 2

Satyameva Jayate 2 Release: बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। अगले साल ईद के मौके पर यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी।

Satyameva Jayate 2
Satyameva Jayate 2 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म है सत्‍यमेव जयते 2
  • डायरेक्‍टर म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने ल‍िखी है फ‍िल्‍म की कहानी
  • इस साल 2 अक्‍टूबर के मौके पर र‍िलीज होनी थी फ‍िल्‍म

Satyameva Jayate 2 Release: बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। अगले साल ईद के मौके पर यानि 12 मई यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी। मिलाप मिलन जावेरी के न‍िर्देशन में बनी सत्‍यमेव जयते 2 इस साल 02 अक्‍टूबर को आनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते यह फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं हो पाएगी। इसलिए मेकर्स ने फ‍िल्‍म की रिलीज को आगे खिसकाने का फैसला किया है।

इस रिलीज डेट के खिसकने से एक बात और साफ हो गई है कि यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर यह रिलीज नहीं होगी। ईद के मौके पर इस फ‍िल्‍म को रिलीज करने की घोषणा कर जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान को खुली चुनौती दे दी है। ईद पर सलमान खान का बीते कई साल से एकाधिकार है और इस दिन उनकी ही फ‍िल्‍म रिलीज होती है।

इस बार ईद पर सलमान खान की राधे के सामने अक्षय कुमार की  फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से यह क्‍लैश संभव नहीं हो पाया। अब अगले साल जॉन अब्राहम ईद पर सलमान खान से टक्‍कर लेने के मूड में नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी सलमान की कोई फ‍िल्‍म ईद के लिए शेड्यूल नहीं है। 

पोस्‍टर पर जॉन का दमदार अंदाज 

मेकर्स की ओर से नया पोस्‍टर जारी कर रिलीज डेट बताई गई है। पोस्‍टर में जॉन अब्राहम का शर्टलैस अवतार देखने को मिला है और उनके सीने पर कट लगे हैं जिनमें से तिरंगा रंग का खून बह रहा है। पोस्‍टर पर लिखा है- जिस देश की मइया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। बता दें कि यह फ‍िल्‍म जॉन अब्राहम की ही फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते का सीक्‍वेल है। 

दिव्‍या खोसला कुमार आएंगी नजर 

जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल 15 अगस्‍त 2018 को रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म में द‍िग्‍गज कलाकार मनोज वाजपेयी पुल‍िस ऑफ‍िसर के रोल में नजर आए थे जबकि अभ‍िनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं। वहीं सत्‍यमेव जयते 2 में गुलशन कुमार की बहू यानि दिव्‍या खोसला कुमार संग जॉन अब्राहम की जोड़ी बनेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर