Satyameva Jayate 2: अगले साल गांधी जयंती पर आएगी सत्‍यमेव जयते 2, जॉन अब्राहम संग इस एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 13:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल 15 अगस्‍त को रिलीज हुई थी। अब डायरेक्‍टर मिलाप ने सत्‍यमेव जयते 2 की घोषणा कर दी है।

Satyameva Jayate 2
Satyameva Jayate 2 

Satyameva Jayate 2 on 2 october 2020: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल 15 अगस्‍त को रिलीज हुई थी। यह फ‍िल्‍म स‍िस्‍टम में फैले भ्रष्‍टाचार के ख‍िलाफ एक जंग थी। इस फ‍िल्‍म की टैग लाइन 'करप्‍शन म‍िटेगा, बेईमान प‍िटेगा' से ही फ‍िल्‍म की कहानी का आइड‍िया लग गया था। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी की इस फ‍िल्‍म में द‍िग्‍गज कलाकार मनोज वाजपेयी पुल‍िस ऑफ‍िसर के रोल में नजर आए थे जबकि अभ‍िनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं। 

भरपूर एक्‍शन से भरी यह फ‍िल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इतना ही नहीं इस फ‍िल्‍म ने कमाई के भी कीर्तिमान स्‍थापित किए थे। यह फ‍िल्‍म जॉन अब्राहम के करियर की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी थी। समीक्षकों ने इसकी कहानी को खूब सराहा था। अब इस फ‍िल्‍म का अगला पार्ट आने जा रहा है। डायरेक्‍टर मिलाप ने सत्‍यमेव जयते 2 की घोषणा कर दी है।

मिलाप ने एक फ‍िल्‍म का टाइटल आनउंस करते हुए पोस्‍टर शेयर किया है, वहीं एक दूसरा फोटो शेयर किया है जिसमें फ‍िल्‍म की टीम नजर आ रही है। इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्‍या खोसला कुमार नजर आएंगी जबकि भूषण कुमार और निखिल आडवाणी इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर 2020 को गांधी जयंती के मौके पर पर्दे पर आएगी। 

विक्‍की कौशल से होगी टक्‍कर
सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ‍िल्‍म उरी में अपनी एक्‍ट‍िंग का लोहा मनवाने के बाद एक्‍टर व‍िक्‍की कौशल सरदार ऊधम स‍िंह की बायोपिक में नजर आएंगे। शहीद ऊधम स‍िंह भारत के स्‍वतंत्रता संग्राम के महान क्रांत‍िकारी थे ज‍िन्‍होंने देश को आजाद कराने में अभूतपूर्व योगदान द‍िया था। यह फ‍िल्‍म 2 अक्‍टूबर 2020 को रिलीज होनी है। इस फ‍िल्‍म को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं। ऐसे में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर विक्‍की कौशल और जॉन अब्राहम की टक्‍कर हो सकती है।

 

अगली खबर