Bigg Boss 15 Wild Card: शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, अनुषा दांडेकर को भी मिला ऑफर?

Bigg Boss 15 Wild Card Contestants Name Buzz: मेकर्स जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराना चाहते हैं। इसके लिए जो नाम सबसे ऊपर हैं वो राकेश बापट और अनुषा दांडेकर के बताए जा रहे हैं।

Bigg Boss 15 Wild Card 2 Contestants Name Buzz| Bigg Boss 15 Raqesh Bapat and Anusha Dandekar may enter in Colors show!
शमिता के साथ राकेश और करण के साथ अनुषा। 
मुख्य बातें
  • जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती हैं।
  • इस लिस्ट में सबसे ऊपर राकेश बापट का नाम है।
  • खबर है कि अनुषा दांडेकर भी शो में आ सकती हैं।

ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस-15 के घर में चीजें दिलचस्प होने वाली हैं। माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराना चाहते हैं। इसके लिए जो नाम सबसे ऊपर हैं वो राकेश बापट और अनुषा दांडेकर। जैसा कि राकेश ने बिग बॉस ओटीटी पर शमिता शेट्टी के साथ एक लव बॉन्ड बनाया था और अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। वहीं शमिता और करण दोनों पहले से ही शो का हिस्सा हैं। ऐसे में मेकर्स लव एंगल डालकर बिग बॉस-15 को थोड़ा और रोमांचक बनाना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुषा दांडेकर को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम की पेशकश की गई है। अलग होने से पहले अनुषा छह साल तक करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं। कथित तौर पर अनुषा ने उन पर चीटिंग का आरोप लगाया था। माना जा रहा है कि अनुषा बिग बॉस 15 के ऑफर पर विचार कर रही हैं।

वहीं दूसरी ओर, राकेश बापट लगातार अपनी लेडीलव शमिता के लिए चीयर करते आ रहा हैं। राकेश ने इससे पहले रील पर शमिता के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया था। शेरशाह के रांझा गाने पर दोनों साथ नजर आए थे। राकेश ने लिखा था, 'आपको स्क्रीन पर देखकर अजीब लगता है और आप मेरे बगल में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है कि आप शानदार काम करने जा रहे हैं, आप चमकेंगे, आप हम सभी को प्राउड फील कराएंगे। मैं इस जर्नी में आपका समर्थन करने के लिए आपके बगल में मौजूद रहूंगा! आप इंस्पायरिंग हैं, आप स्ट्रांग हैं, आप यूनिक हैं, आप रियल हैं और यह आपको शाइन कराएगा!'

हिना खान का बिग बॉस-15 के मेकर्स पर फूटा गुस्सा
इस बीच, हिना खान कंटेस्टेंट्स को हिंसक होने देने के लिए बिग बॉस के मेकर्स से नाराज दिखीं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, 'तो यह कैसा चल रहा है, क्या आप स्मैकडाउन और रॉ का आनंद ले रहे हैं। एक दिन, एक समय था जब बिग बॉस में उंगली लगाने की अनुमति नहीं थी और अब क्या हो रहा है शो में... मैं आमतौर पर शो के बारे में ट्वीट नहीं करती लेकिन यह बहुत ही हास्यास्पद है और मैं खुद को रोक नहीं सकी। अपनी आंखें खोलें प्लीज... मैं घर में किसी को दोष नहीं दे रही हूं। बिग बॉस का सबसे अहम नियम है कि आप किसी को छू नहीं सकते है लेकिन अब यह नियम लागू नहीं होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर