Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: फराह खान ने दिया कंटेस्टेंट्स को दशहरा का गिफ्ट, इस हफ्ते कोई नहीं हुआ घर से बेघर

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में घरवालों को दशहरे का गिफ्ट मिला। इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में...

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं हुआ।
  • ईशान सहगल ने मायशा अय्यर को सभी के सामने प्रपोज किया।
  • फराह खान ने आज घर के सभी सदस्यों की क्लास लगाई।

मुंबई. बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में आज घर से कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं हुआ। वहीं, घर के अंदर आज फराह खान ने एंट्री ली। फराह खान ने जय भानुशाली से कहा कि वह अपना ट्रैक छोड़ रहे हैं। 

वीकेंड का वार में ईशान सहगल ने सभी के आगे मायशा अय्यर को प्रपोज करते हैं। इसके बाद मायशा हां में जवाब देती हैं। इसके बाद दोनों इश्क वाला लव की धन में डांस किया। सलमान खान ने नए जोड़े को बधाई दी। आज गेस्ट के तौर पर बप्पी लहरी पहुंचे। अफसाना खान ने कहा कि लोग उनसे पूछते हैं कि मैं बप्पी लहरी की बेटी हूं। वह भी बहुत ज्यादा गोल्ड पहनती हूं।

Image

घरवालों के साथ गेम
सलमान खान ने घरवालों के साथ एक गेम खेला। सभी कंटेस्टेंट को अपने ऊपर बैटरी लगानी थी। इसके बाद घरवालों को जो कंटेस्टेंट लगता है उसका फ्यूज उड़ा हो उसका चार्ज कम कर देना था। ज्यादातर कंटेस्टेंट ने डोनल बिष्ट का चार्ज निकाला। वहीं, शो में आज बतौर गेस्ट यूट्यूबर भुवन बम शामिल हुए थे। भुवन बम अपने अपकमिंग वेब सीरीज ढिंढोरा का प्रमोशन करने आए थे। 

Image

दशहरा में मिला गिफ्ट 
फराह खान ने घर में एंट्री ली और घरवालों को उनकी परफॉर्मेंस के हिसाब से रैंकिंग दी। फराह खान ने इस दौरान जय भानुशाली को कहा कि वह अपना ट्रैक खो रहे हैं। फराह ने इसके अलावा मायशा अय्यर और ईशान सहगल को अपने आप पर काबू रखने के लिए कहा।

Image

फराह खान ने इसके बाद कहा कि ईशान सहगल घर से बेघर हो गए हैं। मायशा अय्यर जोर-जोर से रोने लगीं। इस दौरान फराह खान ने बताया कि दशहरा के कारण आज कोई एलिमिनेट नहीं होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर