Bigg Boss 15 Team Tiger Wins: बिग बॉस-15 में टाइगर टीम बनेगी विजेता, विशाल-जय और तेजस्वी-अकाशा की होगी मुख्य घर में एंट्री

Bigg Boss 15 Jay, Tejasswi, Vishal and Akasa Team Tiger wins the task: बिग बॉस-15 में चल रहे टास्क में विशाल और शमिता की खास डील होगी सक्सेसफुल। टाइगर टीम बनेगी विजेता।

Bigg Boss 15 Team Tiger wins the task| Vishal Kotian Tejasswi Prakash Jay Bhanushali, and Akasa enter BB main house| Bigg Boss 15 14 Oct Episode
बिग बॉस 15। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-15 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच एक नया टास्क चल रहा है।
  • जंगलवासियों को तीन ग्रुप में बांटा गया है और जो भी टास्क जीतेगा उसे मुख्य घर में एंट्री मिलेगी।
  • विशाल और शमिता के बीच इस टास्क को लेकर एक खास डील हुई है।

बिग बॉस-15 दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट कर रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के लगातार असली चेहरे सामने आ रहे हैं। आयदिन बिग बॉस में नई लड़ाइयां भी देखने को मिल रही हैं। फिलहाल बिग बॉस-15 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच एक नया टास्क चल रहा है। जिसमें जंगलवासियों को बिग बॉस ने तीन ग्रुप में बांटा है और जो भी टास्क जीतेगा उसे मुख्य घर में सीधी एंट्री मिलेगी। टास्क का नाम ज़ह का कहर है जिसमें जंगल के कंटेस्टेंट्स को तीन टीमों टाइगर, डियर और प्लांट टीम में बांटा गया है।

टीम टाइगर: जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियान और अकाशा सिंह
टीम डियर: ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, अफसाना खान और सिम्बा नागपाल
टीम प्लांट: करण कुंद्रा, उमर रियाज, मायशा अय्य और विधि पांड्या

बिग बॉस -15 के इस टास्क की संचालक शमिता शेट्टी हैं। जो कि फिलहाल घर की कैप्टन भी हैं। साथ निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल को टास्ट में डॉक्टरों की भूमिका दी गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

बिग बॉस-15 में चल रहे टास्क की शुरुआत में देखा जाता है कि कैसे विशाल ने शमिता के साथ प्लान बनाया। विशाल ने शमिता ने कहा कि अगर उनकी टीम मुख्य घर में आती है तो जय, विशाल, अकाशा और तेजस्वी उसके पक्ष में होंगे और घर में उनका बड़ा हाथ होगा। जबकि प्रतीक और निशांत सिर्फ 2 लोग रहेंगे। इसी वजह से शमिता, टीम टाइगर का समर्थन करने का फैसला करती हैं क्योंकि उसे विशाल पर भरोसा है और वह उसके साथ दोस्ती का एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। पहले बार में टीम टाइगर टास्क जीत जाती है और वे टीम डियर से सिम्बा को हटा देते हैं क्योंकि वे उसे मजबूत कंटेंडर मानते हैं।

दूसरे राउंड में स्पष्ट रूप से टीम प्लांट ने टास्क जीत लिया था, लेकिन तब शमिता ने एक बहुत ही गलत निर्णय लिया और उन्होंने कहा इसमें कोई नहीं जीता। इस बात से टीम प्लांट नाराज हो जागी है क्योंकि वे जानते हैं कि वो जीत गए थे लेकिन शमिता ने पहले से उन्हें हराने का फैसला किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

अंत में, शमिता टीम टाइगर को टास्क का विजेता घोषित करती है। इस तरह अब जो सदस्य मुख्य बिग बॉस-15 के घर में प्रवेश लेंगे वो 4 लोग होंगे। विशाल का मास्टरस्ट्रोक प्लान उनके लिए काम किया और आखिरकार वो, जय, अकासा और तेजस्वी मुख्य बिग बॉस के घर के सदस्य बन जाएंगे। अब ये चारों भी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स के साथ खेल शुरू करेंगे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर