Bigg Boss 15: ईशान-मायशा की बढ़ती इंटीमेसी पर सलमान खान ने दी समझाइश, बोले- आप ये सब नेशनल टीवी पर कर रहे हैं

BB 15 Salman Khan Teaches lesson to Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer| बिग बॉस-15 में सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल से कहा कि वो नजर रखे हुए हैं कि दोनों शो में क्या कर रहे हैं और ये सब टीवी पर कैसा दिखेगा।

Salman Khan Scold Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer| Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer intimate on national television
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर को भी निशाने पर लिया।
  • बिग बॉस 15 के घर में सबसे पहले कपल ईशान और मायशा बने हैं।
  • दोनों का रोमांस और इंटीमेसी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान ने एक-एक कर घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स से बात की और इस हफ्ते अफसाना खान टारगेट पर रहीं। अफसाना खान को जहां सलमान खान ने जमकर डांट लगाई तो वहीं घर के दूसरे लोग भी उनके गुस्से से नहीं बच सके।

तमाम फटकार के बीच ईशान सहगल और मायशा अय्यर को भी होस्ट सलमान खान ने निशाने पर लिया। जैसा कि बिग बॉस 15 के घर में सबसे पहले कपल ईशान और मायशा बने हैं। दोनों का रोमांस और इंटीमेसी पूरे घर के साथ-साथ बाहर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अब सलमान ने दोनों शो में उनकी बढ़ती इंटीमेसी के बारे में चेतावनी दी, जो कि नेशनल टीवी पर टेलिकास्ट हो रही है।

बिग बॉस-15 में सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल से कहा कि वे इस बात पर नजर रखे हुए हैं कि दोनों शो में क्या कर रहे हैं और ये सब टीवी पर कैसा दिखेगा। सलमान ने यह भी कहा कि उनके अनुसार यह ऑन-स्क्रीन अच्छे तरीके से सामने नहीं आ रहा है। होस्ट ने ईशान और मायशा को उनकी इस क्लोजनेस सीन्स के लिए जिम्मेदार होने के लिए कहा और यह सोचने के लिए कहा कि अगर वे भविष्य में कभी साथ नहीं होंगे तो कैसा लगेगा? सलमान खान ने आगे कहा कि उन्हें इसके बारे में सभी दृष्टिकोणों से सोचना चाहिए और फिर उसके अनुसार कार्य करना चाहिए।

मायशा अय्यर की लगी क्लास
बिग बॉस-15 में सलमान खान ने घर के नियमों का पालन नहीं करने के लिए भी मायशा की क्लास लगाई। मायशा को घर में मौजूद 'स्मोकिंग रूम' का उपयोग ना करने के बजाय खुले में घर में धूम्रपान करने के लिए फटकार लगाई गई। सलमान खान ने उन्हें कहा, 'यह आप पर है कि आप धूम्रपान करना चाहते हैं या नहीं, लेकिन आपको इसे इस तरह से करना चाहिए कि बाहर किसी को इसके बारे में पता न चले।'

इतना ही नहीं घर में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर सलमान ने मायशा को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि लड़कियों के मुंह से गाली वाकई में अच्छी नहीं लगती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर