Bigg Boss 15 Ott: शमिता शेट्टी ने किया खुलासा- 'निशांत भट्ट ने पार की थी हद, मेरी साथ की थी ओछी हरकत'

Bigg Boss 15 Ott Shamita Shetty on Nishant Bhatt: बिग बॉस 15 ओटीटी में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी की काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। इसके बाद शमिता शेट्टी ने बताया कि निशांत उनके साथ बदतमीजी कर चुके हैं।

Nishant Bhatt, Shamita Shetty
Nishant Bhatt, Shamita Shetty 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी ने खुलासा किया है।
  • शमिता शेट्टी ने बताया कि निशांत भट्ट उनके साथ हद पार कर चुके हैं।
  • शमिता शेट्टी के मुताबिक उन्हें काफी डांट लगाई थी।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के खिलाफ तलवार खींचना शुरू कर दिया है। पिछले एपिसोड में शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच बहस हुई। इस बहस में निशांत भट्ट भी कूद गए थे। वहीं, अब शमिता शेट्टी ने कहा कि निशांत ने एक बार उनके साथ हद पार की थी। 

निशांत और प्रतीक से लड़ाई के बाद शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल को बताया कि वह निशांत को घर के बाहर से ही जानती थी। एक्ट्रेस कहती हैं, 'एक शो के दौरान निशांत ने अपनी हद पार कर दी थी। ऐसे में उन्होंने निशांत को बुरी तरह से डांट लगाई थी। शमिता कहती हैं कि इससे पहले मैंने ग्रैंड प्रीमियर में भी कहा था कि मैं निशांत को शो से पहले से ही जानती हूं।'

Bigg Boss OTT: सुपर डांसर 3 के कोरियोग्राफर निशांत भट्ट की होगी करण जौहर के  शो में एंट्री? चर्चा में नाम - choreographer Nishant Bhat of Super Dancer 3  might Enter in

शमिता ने कहा- 'मैंने फिर बात नहीं की'
ई टाइम्स से बातचीत में शमिता शेट्टी ने बताया था, 'मैं वह घटना का जिक्र करना नहीं चाहती लेकिन, एक वक्त उसने लाइन क्रॉस कर दी थी। मुझे ये पसंद नहीं आया और मैंने कड़े शब्द में उसे बताया था कि उसने गलत किया है। इसके बाद उसने मुझसे बात नहीं की। मैंने सोचा कि उससे एक निश्चित दूरी बनाए रखें क्योंकि मैं उसे याद नहीं करवाना चाहती हूं।' शमिता शेट्टी ने बताया कि ये घटना जब हुई तो उन्हें नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करें।

Shamita Shetty: Shamita Shetty sets the weekend mood | Hindi Movie News -  Times of India

इन शो में आ चुके हैं नजर 
निशांत की बात करें तो वह इंडस्ट्री में पिछले काफी वक्त से एक्टिव हैं। निशांत कई डांस रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सुपर डांसर 3, डांस दीवाने और नच बलिए जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 ओटीटी में आने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल शमिता शेट्टी के जीजाजी राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शमिता ने अपनी बहन शिल्पा को सपोर्ट किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर