Bigg Boss 15 Ott Highlights: घर में जाने से पहले ही नोमिनेट हुई दिव्या अग्रवाल, घरवालों से भिड़े प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15 Ott Highlights: बिग बॉस सीजन 15 ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है। इस बार भी सीजन 13 की तरह कंटेस्टेंट्स को कनेक्शन बनाना होगा। जानिए क्या हुआ पहले दिन...

Bigg  Boss 15 ott highlights
Bigg Boss 15 ott highlights 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 ओटीटी का आगाज हो गया है।
  • शो के कंटेस्टेंट्स के नाम से भी अब पर्दा उठ गया है।
  • बिग बॉस 15 ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।

Bigg Boss 15 Grand Premier: बिग बॉस 15 ओटीटी की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ये शो टीवी से पहले ओटीटी प्लेफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है। शो के ग्रैंड प्रीमियर में जहां कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा  उठ गया है। वहीं, सीजन 13 की तरह ही इस बार कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ कनेक्शन बनाना होगा। 

बिग बॉस 15 ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। वहीं, बिग बॉस के घर में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, प्रतीक सेहजपाल, एक्टर करण नाथ, राकेश बापट , भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह , रिद्धिमा पंडित , सिंगर नेहा भसीन , एक्टर मिलिंद गाबा, दिव्या अग्रवाल, टिक टॉक स्टार मुस्कान जट्टाना, दिव्या अग्रवाल, कोरियोग्राफर निशांत भट्ट, और जीशान खान जैसे कंटेस्टेंट्स हैं। 

Bigg Boss 15 Ott Grand Premier Highlights

  1.  शो के होस्ट करण जौहर ने फिल्म तुम बिन एक्टर राकेश बापट को बतौर पहला कंटेस्टेंट स्टेज पर बुलाया। राकेश ने कहा कि वह सिंगल हैं पर रेडी टू मिंगल है। इसके अलावा उन्हें उन्हें 'ओसीडी' है। वह साफ-सफाई का बहुत ध्यान रखते हैं।
  2.  राकेश बापट के बाद सीरियल कुमकुम भाग्य के एक्टर मिलिंद गाबा ने एंट्री ली। करण जौहर ने उनके स्टाइल की तुलना रणवीर सिंह से की है। इसके बाद करण जौहर बताते हैं कि कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर एंट्री करने से पहले कनेक्शन बनाना होगा।  
  3. तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने एंट्री ली। उन्होंने बताया कि वह अपनी मम्मी के कारण इस शो का हिस्सा बने हैं। इसके बाद कोरियोग्राफर निशांत भट्ट चौथे कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए। निशांत के साथ करण वाही और अर्जुन बिजलानी ने डांस परफॉर्मेंस दी।
  4.  ये दिल आशिकाना के एक्टर करण नाथ ने स्टेज पर एंट्री ली। इसके बाद स्टेज पर आए प्रतीक सहजपाल। प्रतीक ने आते ही कहा कि वो ही कर्मा है और सबको फल देने आए हैं। अच्छा किया तो अच्छा और बुरा किया तो बुरा मिलेगा। प्रतीक आते ही जीशान खान के साथ लड़ने लग गए। करण नाथ ने कहा कि  वह कॉन्फिडेंस रखें, लेकिन ऑवर कॉन्फिडेंट न हों। 
  5.  प्रतीक के बाद मलाइका अरोड़ा ने धमाकेदार डांस से एंट्री ली। करण जौहर ने मलाइका को परम सुंदरी बताया। मलाइका फीमेल कंटेस्टेंट्स को बताएंगी कि  कि कनेक्शन कैसे बनाना है।  
  6.  शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 ओटीटी की पहली फीमेल कंटेस्टेंट हैं। शमिता शेट्टी ने कहा कि 'उन्हें बिग बॉस का ऑफर काफी वक्त पहले आ गया था। लेकिन, इन दिनों काफी कुछ हो गया था कि शायद बिग बॉस के घर जाना सही नहीं है। लेकिन, मैंने कमिटमेंट कर दी थी पर एक बार हमने कमिटमेंट कर दी तो खुद की भी नहीं सुनती हूं।' प्रतीक सहजपाल शमिता शेट्टी से भी भिड़ गए। शमिता और राकेश बापट का पहला कनेक्शन बना। 
  7.  शमिता शेट्टी के बाद उर्फी जावेद ने एंट्री ली। उर्फी जावेद ने प्रतीक सहजपाल और पवित्रा पुनिया के रिलेशनशिप का खुलासा किया। उर्फी ने जीशान को अपना कनेक्शन चुना। उर्फी  के बाद सिंगर नेहा भसीन ने एंट्री ली। नेहा ने मिलिंद गाबा के साथ अपना कनेक्शन बनाया।
  8.  नेहा के बाद टिक टॉक स्टार मुस्कान जट्टाना ने एंट्री ली। मुस्कान जट्टाना ने निशांत भट्ट को कनेक्शन चुना है। हालांकि, प्रतीक सहजपाल ने कहा कि उनसे जो टास्क कराया वह उन्हें पसंद नहीं आया।   
  9. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इसके बाद बतौर 11वीं कंटेस्टेंट एंट्री ली। अक्षरा सिंह ने कहा कि वह यूपी, बिहार के सात करोड़ लोगों को वूट से जोड़ने के लिए आई हैं। अक्षरा सिंह ने प्रतीक सहजपाल को अपना कनेक्शन चुना। 
  10. दिव्या अग्रवाल शो की 12वीं कंटेस्टेंट बनी। आते ही प्रतीक सहजपाल और उनका जबरदस्त झगड़ा हुआ। करण जौहर ने फिर जैसे-तैसे दोनों को शांत कराया। इसके बाद रिद्धिमा पंडित की एंट्री हुई। वहीं, आखिरी  मेल कंटेस्टेंट करण नाथ ने रिद्धिमा को अपना कनेक्शन चुना।Image

Image

Image

करण जौहर ने बताया कि दिव्या अग्रवाल का कोई भी कनेक्शन नहीं है। ऐसे में उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया जाता है। वहीं, घर के अंदर एंट्री लेने के बाद दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच पहली लड़ाई हुई। दोनों एक दूसरे को गाली बकने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर