Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल ने किया खुलासा- 'घर में कर चुकी हैं तोड़फोड़'

Bigg Boss 14 Pavitra Puniya: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल ने कई खुलासे किए हैं। प्रतीक ने बताया कि उनकी और पवित्रा के बीच काफी झगड़ा हुआ था।

Pavitra Puniya, Pratik Sehajpal
Pavitra Puniya, Pratik Sehajpal 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड ने कई खुलासे किए हैं।
  • प्रतीक सहजपाल ने कहा कि उनकी और पवित्रा के बीच काफी लड़ाई हुई थी।
  • पवित्रा पुनिया उनके घर में तोड़फोड़ कर चुकी हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। पवित्रा इससे पहले बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और प्रतीक सहजपाल को डेट कर चुकी हैं। अब प्रतीक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

जूम से बातचीत में प्रतीक ने कहा, 'हमारे बीच लड़ाई हो गई थी। उसने मेरे घर की कई चीजों को तोड़ दिया था। जब इमोशन की बात आती है तो मैं एग्रेसिव हूं और वह भी ऐसी ही हैं। 

बकौल प्रतीक, ' लड़ाई के बाद, मैं दिल्ली और चंडीगढ़ अपनी मम्मी और बहन से मिलने चला गया था। जब मैं वापस लौटा तो हम ज्यादा बात नहीं कर रहे थे। हमने इस बारे में बात की, लेकिन मुझे कोई ठोस कारण नहीं मिला।' 

नहीं पहुंचाई कोई चोट
प्रतीक आगे कहते हैं, 'मैं ऐसा नहीं हूं कि पवित्रा को मैंने नुकसान पहुंचाया हो। मैंने अपने सिर दीवार पर मार दिया था। इसके बाद मेरे सिर से खून निकलने लगा था। ये अलग बात है। 

प्रतीक आगे कहते हैं, 'मैं या तो अपने इमोशन खुलकर नहीं जाहिर करता हूं और यदि करता हूं तो बहुत जोर से जाहिर करता है। मेरे से पहले वह पारस के साथ रिलेशनशिप में थीं।' 

इंटीमेट सीन से थी परेशानी? 
रिपोर्ट्स के मुताबिक पवित्रा पुनिया और प्रतीक के बीच इंटीमेट सीन को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी कारण दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। इस पर प्रतीक ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हमारा ब्रेकअप क्यों हुआ।

आपको बता दें कि पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस के अंदर बताया था कि उनकी सगाई टूट चुकी है। पवित्रा पुनिया एक वक्त पारस को भी डेट कर चुकी हैं। पारस ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद पवित्रा उनके पास वापस लौट आई थीं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर