Bigg Boss 14 : तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे शार्दुल पंडित, कहा, 'मेरी गोद में बैठ चुकीं हैं नैना सिंह'

Bigg Boss 14 Wildcard Contestant: बिग बॉस 14 के तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित हैं। शार्दुल पंडित स्टेज पर आते ही नैना सिंह से भिड़ गए हैं। शार्दुल पंडित ने कहा कि नैना सिंह उनकी गोद में बैठी है।

Shardul Pandit, Naina Singh
Shardul Pandit, Naina Singh 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में शार्दुल पंडित तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।
  • स्टेज पर आकर शार्दुल पंडित नैना सिंह से भिड़ गए हैं।
  • नैना सिंह ने कहा कि वह उनके टार्गेट में हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। कविता कौशिक, नैना सिंह के बाद अब तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है। तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा हो गया है। ये हैं टीवी एक्टर शार्दुल ठाकुर। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक शार्दुल पंडित आते ही दोनों ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक और नैना सिंह से भिड़ गए। शार्दुल पंडित ने कहा- इनसे मैं एक शो में मिला हूं। गोदी में भी बैठी है ये मेरे।'

शार्दुल पंडित आगे कहते हैं, 'मैं होस्ट कर रहा था आपको कमेंट्री बॉक्स पर बुलाया था। इस पर  नैना सिंह इस पर भड़क जाती हैं। वह कहती हैं, 'शार्दुल आप अपने शब्दों में ध्यान दें। उसे गोदी पर बैठना नहीं होस्टिंग करना कहते हैं। 

नैना ने कहा- 'अपने शब्दों पर ध्यान दो'
शार्दुल पंडित नैना से कहते हैं कि मेरा ध्यान आप पर था शब्दों पर कैसे रहेगा। इस पर नैना कहती हैं कि मुझे एक मुद्दा मिल गया है अब मैं अंदर जाकर आपका दिमाग खराब करुंगी।' वहीं, कविता कौशिक भी शार्दुल पर भड़कते हुए कहती हैं, 'बड़े अजीब आदमी हो मुझे लग रहा है एक जोकर आएगा।'

बिग बॉस 14 में आज नोरा फतेही और गुरु रंधावा की भी एंट्री होने वाली है। नोरा फतेही घर के सभी मेल कंटेस्टेंट्स को डांस करवाती हुई नजर आ रही हैं। नोरा और गुरु अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए घर में पहुंचे हैं।

कौन हैं शार्दुल पंडित 
शार्दुल पंडित टीवी एक्टर, सिंगर और रेडियो जॉकी हैं। शार्दुल पंडित बंदिनी जैसे शोज़ में काम कर चुके हैं। शार्दुल ठाकुर लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आए थे। उन्होंने बताया था कि वह आर्थिक तंगी और मानसिक तनाव का सामना कर रहे हैं। 

शार्दुल पंडित आर्थिक तंगी के कारण वह मुंबई से अपने होमटाउन इंदौर वापस लौट आए थे। शार्दुल ने अपनी मां के स्वास्थ्य कारणों के चलते ये कदम भी उठाया । हालांकि, चीजें फिर से ट्रैक पर आना शुरू हो गई। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर