Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा के देखकर सलमान खान को याद आए जेल के दिन, कहा- 'मिलता था केवल एक ही मग'

Bigg Boss 14 Salman Khan Jail Experience: सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में अपने जेल के दिनों को याद आया। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर केवल उन्हें एक ही मग मिला करता था।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में जेल के एक्सपीरियंस के बारे में बताया।
  • सलमान खान रेड जोन में बैठे दोनों कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान से बात कर रहे थे।
  • सलमान खान ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर केवल एक ही मग मिला करता था। 

मुंबई. बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने एक बार फिर अपने जेल का एक्सपीरियंस शेयर किया है। सलमान खान ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर केवल एक ही मग मिला करता था। 

शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में  सलमान खान रेड जोन में बैठे दोनों कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान से बात कर रहे थे। एजाज ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जल में हूं। तकलीफ भी हो रही है। 

सलमान खान इस पर कहते हैं, 'मैं तो ये लाइफ देख चुका हूं। एक ही मग मिलता था, उसमें ही चाय भी पियो, सूप भी पियो, खाना भी खाओ, पानी भी पियो और धोना भी उसी में हैं। इसी वजह से उसे रेड जोन कहते हैं। 

Image

खोली जान कुमार सानू की पोल 
शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जान कुमार सानू की सच्चाई घरवालों को बताई। सलमान खान ने बताया कि जान कप्तानी के कार्य के दौरान उनके और राहुल के खिलाफ साजिश रच रहे थे।

जान कुमार सानू ने ये भी कहा था कि 'मैं पागल थोड़े ही हूं जो निक्की तंबोली को कप्तान बनाऊंगा।'जान के धोखा देने से आहत, निक्की गुस्से में आकर खुद को बाथरूम में बंद कर रिया, जबकि जान उन्हें शांत कराने और अपने किए के लिए माफी मांगने के लिए उनके पीछे गए।

Image

कविता कौशिक-नैना सिंह वाइल्ड कार्ड
बिग बॉस 14 में कविता कौशिक और नैना सिंह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं। दोनों का प्रोमो सामने आया है। इसमें  'बाबू जी जरा धीरे चलो' में डांस करते हुए शो में एंट्री ले रह हैं। कविता कौशिक एफआईआर में इंसपेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा चुकी हैं। 

कुमकुम भाग्य में  नैना शो में 'अभि' और 'प्रज्ञा' की बेटी 'रिया' का किरदार निभा चुकी हैं। इससे पहले नैना सिंह स्प्लिट्सविला 10 की विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह फेमिना मोस्ट स्टाइलिश डीवा की भी रनर अप रह चुकीं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर