BB Weekend Ka Vaar,October 24 Highlights: सलमान की नसीहत- मेरे नाम पर मशहूर न बनें रुबीना, जान पर भड़की निक्की

Bigg Boss 14 Highlights 24 October: 24 अक्टूबर के वीकेंड के वार एपिसोड ने सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को फटकार लगाते हुए नसीहत दी जबकि निक्की तंबोली जान कुमार सानू से बेहद नाराज नजर आईं।

Big Boss Weekend ka Var 24 October
बिग बॉस वीकेंड का वार 24 अक्टूबर 

मुख्य बातें

  • अपने दम पर मशहूर बने रुबीना, मेरे नाम का न करें इस्तेमाल: सलमान
  • जान कुमार सानू पर भड़कीं निक्की तंबोली, किया गुस्से का इजहार
  • रविवार को नजर आएगी कविता कौशिक और नैना सिंह की वाइल्डकार्ड एंट्री

मुंबई: 24 अक्टूबर की रात प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के ताजा एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला से पिछले हफ्ते की घटनाओं के बारे में पूछा, जब रुबीना ने बिग बॉस से उनके बारे में शिकायत की थी। सलमान ने उस स्थिति का जिक्र किया, जब सोमवार के एपिसोड में उन्होंने मजाक में अभिनव शुक्ला को 'समान’ कहा था, जिसे रुबीना ने बहुत गंभीरता से लिया था, और बाद में उसने बिग बॉस से इसकी शिकायत की।

सलमान ने कहा कि अभिनव शुरुआत में शो में ज्यादा कुछ नहीं कर रहे थे, यही वजह है कि उन्होंने ऐसा मजाक किया। लेकिन अब ऐसा नहीं है, और अभिनव अब घर में सक्रिय हैं। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि रुबीना को मशहूर होने के लिए उनका सहारा नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा, 'आप अपने दम पर मशहूर हों। आपको मेरा समर्थन लेने की जरुरत नहीं है।'

उन्होंने कहा कि जब भी चीजें उनके नाम से जुड़ी होती हैं, तो वह बड़ी हो जाती हैं रुबीना ने यह कहते हुए अपना बचाव करने की कोशिश की कि उन्होंने कहीं भी सलमान के नाम नहीं लिया है।

रुबीना ने खुद अपने पति को दिखाया नीचा: सलमान
दबंग अभिनेता ने पति अभिनव का जिक्र करते हुए कहा, 'आपने इनको खुद नीचा दिखाया है कि ये मेरे पति हैं और मेरे साथ आए हैं। मेरा काम अच्छा चल रहा है, इनका नहीं चल रहा है। इसलिए ये मेरे साथ आए हैं।' एक नजर 24 अक्टूबर के कुछ और अहम अपडेट्स पर।

  • घर वालों के शक के घेरे में जान कुमार सानू:
    सलमान खान घर वालों के सामने एक बड़े रहस्य से पर्दा उठाया, जिसके बाद वह जान कुमार सानू का असली रंग सबके सामने आ गया। निक्की पर इसका सबसे ज्यादा असर दिखा क्योंकि एक दोस्त के रूप में जान पर उन्होंने भरोसा करना शुरू कर दिया था, वह सुनती है कि जान कप्तानी के कार्य के दौरान उनके और राहुल के खिलाफ साजिश रच रहे थे।
    जान के इस पक्ष को देखने के बाद, प्रतियोगी अब उनसे बॉन्डिंग को लेकर एक बार फिर विचार कर रहे हैं और भ्रम में पड़ गए हैं।
  • निक्की को आया गुस्सा:
    जान के धोखा देने से आहत, निक्की गुस्से में आकर खुद को बाथरूम में बंद कर रिया, जबकि जान उन्हें शांत कराने और अपने किए के लिए माफी मांगने के लिए उनके पीछे गए।
  • एजाज और पवित्रा की बॉन्डिंग:
    प्रतियोगियों से खेल खेल में एक टास्क करवाने के दौरान घर वालों का मूड अचानक रोमांटिक हो जाता है। इस दौरान एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर अंदर की बाते बताने का मजेदार टास्क दिया गया, जहां आंखों से एक दूसरे को पढ़ना था। एजाज और पवित्रा के बीच एक प्यारा भरा छिपा रिश्ता एक बार फिर देखने को मिला, जबकि इस दौरान निक्की और जान से बेहद गुस्सा नजर आईं।
  • कविता कौशिक, नैना सिंह की वाइल्डकार्ड एंट्री अगले दिन:
    रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे कविता कौशिक और नैना सिंह के घर में दाखिल होने और उससे पहले स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देने का एपिसोड रविवार यानी 25 अक्टूबर को वीकेंड के वार पर प्रसारित किया जाएगा, हालांकि प्रोमो काफी दिलचस्प लग रहा है।

गौरतलब है कि घर में आए तीन सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर जा चुके हैं। इसके बाद कुछ नए सीनियर्स के आने की अटकले भी लगती रही हैं लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर