Bigg Boss 14 contestant Shardul Pandit: बिग बॉस में होंगे बंद‍िनी फेम शार्दुल पंडित, झेल चुके हैं परेशानियां

who is Shardul Pandit : शार्दुल पंडित इस बार ब‍िग बॉस का ह‍िस्‍सा बन सकते हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रहे टीवी सीरियल 'बंदिनी' के कलाकार शार्दुल को अपना बोरिया बिस्तर बांध कर मुंबई से वापस इंदौर जाना पड़ा था।

Bigg Boss 14 contestant update bandini fame shardul pandit in salman khan show
Shardul Pandit  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शार्दुल पंडित ने बंद‍िनी टीवी से खूब नाम कमाया
  • शार्दुल पंडित पहले आरजे थे और उनके नाम एक र‍िकॉर्ड भी है
  • शार्दुल पंडित ने ड‍िप्रेशन और आर्थ‍िक तंगी की बात भी कही थी

टीवी सीरियल 'बंदिनी' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता शार्दुल पंडित जल्द 'बिग बॉस 14' में नजर आएंगे। शार्दुल पंडित पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। शार्दुल पंडित इंडस्ट्री में काम ना मिलने और आर्थिक तंगी से इतने ज्यादा परेशान हो चुके थे कि उन्हें मुंबई से अपना बोरिया बिस्तर बांध कर अपने होम टाउन इंदौर की ओर जाने को मजबूर होना पड़ा था। हालांकि, अब खबर यह आ रही है कि उन्हें 'बिग बॉस 14' के लिए साइन किया गया है। 

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की खबर के मुताब‍िक, वह मुंबई वापस पहुंच चुके हैं। वैसे कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि उन्हें लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्‍य में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन शार्दुल ने अपनी मां के स्वास्थ्य कारणों के चलते । हालांकि, चीजें फिर से ट्रैक पर आना शुरू हो गई हैं। शार्दुल पंडित मुंबई वापस लौट आए हैं और ब‍िग बॉस के घर में एंट्री से पहले एक होटल में क्‍वारेंटाइन हैं। 

और कौन बनेंगे ब‍िग बॉस 14 का ह‍िस्‍सा 
इस बार के 'बिग बॉस सीजन 14' में जैस्मिन भसीन, 90s के सुपरहिट सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, निशांत मलकानी, एजाज खान और राहुल वैद्य जैसे महत्वपूर्ण नाम शामिल हैं। वहीं बिग बॉस 14  के लिए एक कपल को भी फाइनलाइज किया गया है।

रुबीना दिलाईक और अभिनव शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। रुबीना को आखरी बार जहां 'शक्ति- अस्तित्व का एहसास' में देखा गया था। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला को 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा गया था। अभिनव शुक्ला इससे पहले भी कई रियलिटी शोज में भाग ले चुके हैं। वह सर्वाइवर इंडिया और 2019 में कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो खतरा खतरा का ह‍िस्‍सा थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर