स्प्लिट्सविला का खिताब जीत चुकी हैं Naina Singh, जानें Bigg Boss वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की खास बातें

Who is Naina Singh: एफआईआर शो में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वालीं कविता कौशिक के साथ स्प्लिट्सविला 10 की विजेता नैना सिंह बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं।

Naina Singh
नैना सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में कविता कौशिक के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी नैना सिंह
  • स्टेज पर परफॉर्म करते हुए सामने आया वीडियो
  • रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 10 का जीत चुकी हैं खिताब, कुमकम भाग्य में आ चुकी हैं नज़र

मुंबई: लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे-धीरे अपनी पूरी लय में आ रहा है। सलमान खान की होस्टिंग में शो की शुरुआत 3 अक्टूबर को हुई थी और तीन सीनियर्स के साथ कई नए कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर के अंदर दस्तक दी थी। अब समय आ चुका है वाइल्ड कार्ड एंट्री का, जिसके तहत एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक और नैना सिंह घर के अंदर दस्तक देने जा रही हैं।

आइए यहां एक नजर डालते हैं नैना सिंह के करियर और कुछ अहम बातों पर। नैना रियलिटी शो के लिए नई नहीं हैं क्योंकि वह पहले ही स्प्लिट्सविला 10 का खिताब जीत चुकी हैं और यहां तक ​​कि स्टार प्लस के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार पर भी फाइनलिस्ट रही हैं।

नैना सिंह ने मिस इंडिया 2013 में भाग लेने के बाद मनोरंजन जगत में कदम रखा था। नैना उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने कुमकुम भाग्य में अभि (शब्बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा की (श्रीति झा) बेटी रिया मेहरा की भूमिका निभाई थी।

कम ही समय छोड़ दिया था 'कुमकुम भाग्य' सीरियल:
रियलिटी शो के बाद, वह अभिनय में उतरीं क्योंकि उन्होंने छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो - कुमकुम भाग्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाईं। नैना को प्रज्ञा और अभि की बेटी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। हालांकि, यह यात्रा लंबे समय तक नहीं चली और उन्होंने टीवी शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपनी भूमिका से खुश नहीं थी और कुछ नया करने की कोशिश करना चाहती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry) on

बिग बॉस की शुरुआत से ठीक पहले ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए, उन्होंने न तो शो का हिस्सा बनने की बात स्वीकार की थी और न ही इनकार किया। वह शुरुआत में तो नजर नहीं आईं लेकिन बाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ उनका दस्तक देना तय है और स्टेज पर उनके परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आ चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर