Bigg Boss 14, October 23 Highlights: कैप्टन पद से हटाए गए निशांत, इस बात पर फूट- फूटकर रोईं पवित्रा पुनिया

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर के पहले कैप्टन बने निशांत सिंह मलखानी को एक ही दिन बाद कैप्टेंसी के पद से हटा दिया गया। जानें किस बात पर फूट- फूटकर रोईं पवित्रा पुनिया।

Bigg Boss 14 | October 23, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 23, 2020 episode Highlights  

मुख्य बातें

  • एक ही दिन में कैप्टन के पद से हटाए गए निशांत सिंह मलखानी।
  • बिग बॉस ने कहा- निशांत ने कैप्टेंसी के दौरान की कई गलतियां।
  • राहुल वैद्य की बातों से आहत हुईं पवित्रा पुनिया

बिग बॉस टेलिविजन के सबसे पसंदीदा रिएलिटी शोज में से एक है। शो को शुरू हुए करीब 20 दिन हो गए हैं और इसमें लगातार लड़ाई झगड़े और बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो से सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को बाहर कर दिया गया तो इसके साथ ही घर दो हिस्सों रेड और ग्रीन जोन में बंट गया है।

अब तक एजाज खान और पवित्रा पुनिया रेड जोन में हैं। तो वहीं निशांत सिंह मलखानी इस सीजन के घर के पहले कैप्टन बन गए हैं। आज के एपिसोड में जान कुमार सानू और निक्की तंबोली भी घर के रेड जोन में नजर आए, क्योंकि वो कैप्टेंसी टास्क के दौरान अपने दोस्तों द्वारा साथ ना दिए जाने से नाराज हैं। 

  1. निशांत निक्की को रेड जोन से बाहर आने के लिए कहते हैं लेकिन वो उनकी बात नहीं सुनतीं। कैप्टन की बात नहीं सुनने की वजह से निशांत सजा के तौर पर निक्की का सारा सामान बीबी मॉल में लॉक कर देते हैं। इसके बाद जान निशांत के इस फैसले पर सवाल उठाते नजर आए।
  2. घर के कप्तान निशांत निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के साथ नॉमिनेशन डिस्कस करते दिखे। इसके साथ ही वो जान से यह बात करते भी नजर आए कि किसे रेड जोन में भेजना चाहिए। दोनों राहुल वैद्य को रेड जोन में भेजना चाहते हैं।
  3. निशांत हाल ही में इस सीजन के घर के पहले कैप्टन बने थे, जिन्हें बिग बॉस ने कैप्टनशिप से हटा दिया। बिग बॉस का कहना है कि कैप्टन रहते हुए निशांत ने बहुत सारी गलतियां की हैं।
  4. कैप्तान के पद से हटाए जाने के बाद निशांत जैस्मीन भसीन से बात करते नजर आए कि उन्होंने कैप्टेंसी के दौरान क्या- क्या गलतियां कीं।
  5. राहुल वैद्य शो में कहते हैं कि पवित्रा पुनिया ने उनके सामने बोला है कि उन्हें अभिनव शुक्ला पर क्रश है। राहुल की इस बात से पवित्रा को लगता है कि राहुल ने उनके कैरेक्टर पर उंगली उठाई।
  6. पवित्रा राहुल की बात से नाराज हो जाती हैं और रोने लगती हैं, जिसके बाद रुबीना उन्हें चुप करवाती दिखती हैं। पवित्रा का मानना है कि राहुल जैसे लोग महिलाओं के कैरेक्टर पर उंगली उठाते हैं। 
  7. सभी घरवाले राहुल वैद्य की बात से नाराज हो जाते हैं और पवित्रा से माफी मांगने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। 

क्या राहुल मांगेगे पवित्रा से माफी? क्या घर में बढ़ रहा तनाव कम होगा? दिलचस्प होगा कल का दिन।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर