Bigg Boss 14 Wild Card: बिग बॉस को कई बार ठुकरा चुकीं हैं कविता कौशिक, कहा, 'फांसी लगाना ज्यादा पसंद करुंगी'

Bigg Boss 14 Wild Card Entry Kavita Kaushik: एफआईआर की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शामिल हो रही हैं। कविता कई बार बिग बॉस को ठुकरा चुकीं हैं।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक की एंट्री होने वाली है।
  • कविता कौशिक नैना सिंह के साथ घर में एंट्री लेंगी।
  • कविता कौशिक कई बार इस शो को ठुकरा चुकीं हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 की पहली दो वाइल्ड कार्ड एंट्री के नाम सामने आ गए हैं। इसमें सबसे चर्चित नाम हैं कविता कौशिक। कविता कौशिक को पहचान कॉमेडी सीरियल एफआईआर से मिली थीं। इस सीरियल में उन्होंने लेडी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था।

कविता कौशिक को इससे पहले भी कई बार बिग बॉस शो ऑफर हो चुका है। हालांकि, वह इसे रिजेक्ट कर चुकी हैं। एक बार कविता कौशिक ने यहां तक कहा था कि वह बिग बॅास में जाने से बेहतर खुद को फांसी लगाना पसंद करेंगी

कविता कौशिक ने कहा था बिग बॅास मेरे लिए कतई नहीं है। घर में रहने पर मैं या तो खुद मर जाऊंगी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। वह योग करते हुए कई फोटोज शेयर करती हैं। वह एक कुंडली योग टीचर भी हैं।

रोनित बिस्वास से की है शादी
कविता कौशिक ने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की थी। रोनित बिस्वास से पहले कविता कौशिक एक्टर नवाब शाह को डेट कर चुकी हैं। नवाब शाह के अलग धर्म से होने के कारण कविता कौशिक के पेरेंट्स इस रिश्ते के खिलाफ थे। इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। 

कविता ने कहा था कि वह कभी मां नहीं बनेंगी।उन्होंने कहा, 'मैं बच्चे के साथ गलत नहीं करना चाहती। अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब तक वो 20 का होगा तब तक हम बूढ़े हो गए होंगे। मैं नहीं चाहती कि 20 की उम्र में हमारा बच्चा अपने बूढ़े पेरेंट्स का ख्याल रखे।'

इन सीरियल में कर चुकी हैं काम
कविता कौशिक को कुटुंब में पहला ब्रेक मिला गया और इसके बाद उन्होंने कहानी घर घर की, कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन और पिया का घर जैसे सीरियलों में काम किया। उन्हें पहचान  एफआईआर सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला के रोल से मिली थी। ये शो लगभग नौ साल तक चला था।

टीवी सीरियल के अलावा कविता फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2004 में बॉलीवुड फिल्म एक हसीना थी में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया। इसके बाद वो मुंबई कटिंग और फिल्लम सिटी व जंजीर में भी दिखीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर