Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तंबोली सेफ और मिली खास पॉवर, सलमान खान ने रुबीना को दी सलाह

bigg boss 14 Salman khan, highlights 10 october 2020: सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में आज(शनिवार) किसी को घर नहीं भेजा। बिग बॉस-14 में फिलहाल सभी कंटेस्टेंट घर में हैं हालांकि कल पहले एविक्शन होगा...

bigg boss 14 Salman khan weekend ka vaar First Eviction highlights 10 october 2020 Who is captain
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के बीच एक इम्यूनिटी टास्क रखा।
  • निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया ने इम्यूनिटी टास्ट जीतकर अपनी दावेदारी पेश की है।
  • घर से रविवार को कोई एक बिग बॉस-14 का कंटेस्टेंट छोड़कर जा सकता है।

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो गई है और तूफानी सीनियर्स, फ्रेशर्स को देखना दर्शकों को खूब रास आ रहा है। घर में पहले ही हफ्ते ढेर सारा ड्रामा, लड़ाई, झगड़े और दोस्ती देखने को मिली। वीकेंड का वार से पहले बिग बॉस-14 के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के बीच एक इम्यूनिटी टास्क रखा गया। इसमें रुबीना को छोड़कर सभी ने हिस्सा लिया। रुबीना दिलाइक ने इम्यूनिटी के बदले घर में आना चुना, अब वो भी सभी कंटेस्टेंट्स की तरह लग्जरी आइटम यूज कर रही हैं। हालांकि इम्यूनिटी टास्क में सभी ने खूब दमखम दिखाया। 

रुबीना के पति अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोनी से टास्क शुरू हुआ। दोनों को एक जगह बैठना था और उनपर कंटेस्टेंट मिर्ज, पाउडर, डिटरजेंट आदि कुछ भी सामान डालेंगे लेकिन उनको उठना नहीं था। अभिनव, निक्की के बाद पवित्रा पुनिया, शहजाद देओल, सारा गुरपाल सहित कई लोग इस टास्क में बारी-बारी से आए। हालांकि इसे निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया ने जीता। 

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में आज(शनिवार) किसी को घर नहीं भेजा। पहले वीकेंड का वार में फिलहाल सभी कंटेस्टेंट घर में हैं लेकिन रविवार को कोई एक बिग बॉस-14 छोड़कर जा सकता है। ये बात खुद सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बताई।

हिना-सिद्धार्थ और गौहर खान ने जानें किसे किया कंफर्म
पहले टास्क में अपनी दावेदारी साबित कर सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया ने जीत हासिल की। इसके बाद सलमान खान ने बिग बॉस के सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान पर ये फैसला छोड़ा कि वो किसी एक को कंफर्म कंटेस्टेंट बना सकते हैं। ऐसे में हिना-गौहर और सिद्धार्थ ने आपसी सहमति से निक्की तंबोली को चुना। अब निक्की एविक्शन के तो सुरक्षित हैं ही साथ ही उनके पास घर में बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में काफी पावर होगी और वो घरवालों पर अपना राज भी चला पाएंगी। 

एजाज खान लड़कियों से क्यों रखते हैं फासला
बिग बॉस-14 के घर में एजाज खान ने अपने साथ कई साल पहले हुए एक धोखे का जिक्र किया। जिसकी वजह एक लड़की रही और इसी घटना के बाद से उनका विश्वास टूट गया। इतना ही नहीं एजाज खान को फीमेल से ही डर लगने लगा। वो बिग बॉस के घर में भी बड़ा संभल-संभलकर बात करते हैं। हालांकि सलमान खान ने एजाज खान को समझाया और ये सब बातें घर में ना करने के लिए कहा।

सलमान खान ने बिग बॉस में जान कुमार, निशांत, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य सहित कई लोगों को एक्टिव होने के लिए कहा। ताकि वो अपना रियल व्यक्तित्व सामने लाएं और बिग बॉस के घर में कुछ भागीदारी दे सकें।

सलमान खान ने की रुबीना की तारीफ और दी सलाह
बिग बॉस-14 वींकेड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रुबीना दिलाइक की काफी तारीफ की। क्योंकि सलमान को लगा कि निक्की तंबोली के अलावा सिर्फ एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ही है जो अपना स्टैंड लेती हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को बताया कि वो पत्नी के मामलों में उनको खुद स्टैंड लेने दें। क्योंकि रुबीना इतना स्ट्रांग हैं वो अपने फैसले दमदारी से ले सकती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर