सिद्धार्थ शुक्ला नहीं हिना खान हैं बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली सीनियर! ले रही हैं दोगुनी रकम?

ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 के घर में रियलिटी शो के लिए 14 दिन में सबसे ज्यादा रकम लेने वाले सीनियर हैं हालांकि हिा खान को मिलने वाली राशि उससे भी ज्यादा बताई जा रही है।

Hina Khan and Siddharth Shukla
हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में करीब दो हफ्ते के लिए हुई है सीनियरों की एंट्री
  • कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ाकर सब्र का इम्तिहान ले रहे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान
  • सिद्धार्थ शुक्ला के मुकाबले हिना खान बिग बॉस के घर में रहने के लिए ले रहीं कहीं ज्यादा रकम

मुंबई: बिग बॉस 14 में पहला वीकेंड का वार देखने को मिल रहा है। इस साल के रियलिटी शो में तीन पूर्व प्रतियोगी गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को घर के अंदर सीनियर्स के रूप में प्रवेश मिला है। उनके अलावा, 11 अन्य प्रतियोगियों ने फ्रेशर्स के रूप में प्रवेश किया है।

बिग बॉस 14 के घर में मौजूद कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, निशांत मलखानी, राहुल वैद्य, जान सानू, शहजाद देओल, निकी तम्बोली, सारा गुरपाल पहले से ही एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और इसके अलावा नैना सिंह, शार्दुल पंडित और रश्मि गुप्ता के तीसरे सप्ताह में घर में प्रवेश करने की संभावना है।

रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना और अभिनव शायद इस साल के सबसे ज्यादा पैसे पाने वाले सेलिब्रिटी कपल हैं और घर में रहने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपए ले रहे हैं। रिपोर्ट्स में सीनियरों की ओर से घर में 14 दिन यानी दो हफ्ते के लिए ली जाने वाली रकम भी सामने आई है। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला दो सप्ताह के लिए लगभग 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं। दूसरी तरफ, हिना दो हफ्तों के लिए 72 लाख रुपए ले रही हैं।

इससे पहले ऐसा कहा जा रहा था सिद्धार्थ ही बिग बॉस के मौजूदा सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। जब मौजूदा आंकड़ों पर गौर करें तो हिना की ओर से ली गई राशि सिद्धार्थ से लगभग दोगुनी है। फिलहाल गौहर खान की ओर से ली जाने वाली राशि स्पष्ट नहीं है।

सीज़न में, सिद्धार्थ को प्रत्येक प्रतियोगी और उनके व्यवहार का न्याय करने का अधिकार दिया गया है, हिना को बीबी मॉल, कंटेस्टेंट का सामान और जिम सौंपा गया है, जबकि गौहर को रसोई घर सौंपा गया है। इस बीच रुबीना और हिना खान के बीच हुई बहस के बाद एक्स बिग बॉस सीनियर कंटेस्टेंट ने रुबीना को एक जूते के साथ रहने की सजा दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर