Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: घर के अंदर कविता कौशिक ने दोबारा ली एंट्री, नैना-शार्दुल ने जीता टास्क

Bigg Boss 14 7 November 2020 Highlights: आज के एपिसोड में रेमो डिसूजा, सलमान युसुफ खान, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन बिग बॉस के घर पर पहुंचे थे। उन्होंने सभी घरवालों को एक टास्क दिया।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • आज के एपिसोड में पूरे घर में सेलिब्रेशन का माहौल था।     
  • कविता कौशिक की घर पर दोबारा एंट्री हो गई है।
  • घरवालों से 'अभी नहीं तो कभी नहीं टास्क करवाया गया।  

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते घर से बेघर हुईं कंटेस्टेंट कविता कौशिक की घर पर दोबारा एंट्री हो गई है। वहीं, आज के एपिसोड में पूरे घर में सेलिब्रेशन का माहौल था।     

सीजन 14 के पांचवे वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान आज पूरी तरह से सेलिब्रेशन के मूड में थे। वहीं घरवालों से 'अभी नहीं तो कभी नहीं टास्क करवाया गया।  

Bigg Boss 14 7 November 2020 Highlights

  1.  आज के एपिसोड में रेमो डिसूजा, सलमान युसुफ खान, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन बिग बॉस के घर पर पहुंचे थे। उन्होंने सभी घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें सभी को डांस परफॉर्मेंस देनी थी। 
  2.  सबसे पहले पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने डांस परफॉर्मेंस दी। इसके बाद जैसमीन भसीन और अली गोनी ने परफॉर्मेंस दी। इसके बाद जान कुमार सानू और निक्की तंबोली ने डांस किया। 
  3.  जान और निक्की के बाद अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने बीवी नंबर वन के गाने पर परफॉर्मेंस दी। परफॉर्मेंस के बाद रुबीना और अभिनव ने लिप किस किया। इसके बाद नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने भी डांस परफॉर्मेंस दी।
  4. टास्क के आखिर में राहुल वैद्य ने स्पेशल सोलो परफॉर्मेंस दी। आखिर में शार्दुल पंडित और नैना सिंह इस टास्क के विनर बने।
  5. सलमान खान ने इसके बाद कहा कि नैना सिंह घर से बेघर हो गई हैं। नैना सिंह सभी कंटेस्टेंट से गले लगकर विदा ले रही थीं तो बताया कि वह मजाक कर रहे हैं। 
  6. सलमान खान ने कविता कौशिक से कहा कि वह घर के अंदर जाए या नहीं इसका फैसला एक पैनल करेगा। इस पैनल में काम्या पंजाबी, विंदु दारा सिंह, सुरभि चंदना और आरती सिंह थे। 
  7. पैनलिस्ट के सवालों के जवाब के बाद कविता कौशिक एक बार फिर घर के अंदर दाखिल हुईं। एजाज खान ने जहां हाथ मिलाकर स्वागत किया। वहीं, रुबीना,अभिनव, जैसमीन भसीन ने गले लगकर स्वागत किया। 

Image

Image

आपको बता दें कि इस हफ्ते शार्दुल पंडित, नैना सिंह और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं। वहीं, अब देखना है कि अली गोनी और कविता कौशिक के आने के बाद सीन कैसे पलटता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर