[VIDEO] Kavita Kaushik को मिला दोबारा Bigg Boss के घर में जाने का मौका, Salman Khan ने रखी ये शर्त

Kavita Kaushik to Re-enter in Bigg Boss House: सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में कविता कौशिक को एक बार फिर बिग बॉस 14 के घर में दाखिल होने का मौका देने वाले हैं।

Kavita Kaushik
कविता कौशिक 

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक को मिलने जा रहा बिग बॉस के घर में फिर से जाने का मौका
  • रियलिटी शो में 4 पूर्व सदस्यों के पैनल को करना होगा प्रभावित
  • बिंदु दारा सिंह से आरती सिंह तक, सबने एजाज से हुए झगड़े पर पूछे सवाल

मुंबई: एफआईआर में बतौर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला छोटे पर्दे पर दर्शकों को लुभाने वालीं अभिनेत्री कविता कौशिक की सलमान खान की ओर से होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी हालांकि एजाज खान की कप्तानी में रेड जोन में पहुंचने के बाद उन्हें महज एक सप्ताह के अंदर बाहर होना पड़ा। एजाज से लड़ाई के बाद जनता के वोटों के आधार पर वह बेघर हुई थीं और अब उन्हें दोबारा रियलिटी शो में जाने का मौका मिलने जा रहा है।

कलर्स टीवी की ओर से साझा किए गए ताजा प्रोमो में पूर्व प्रतियोगी विंदू दारा सिंह, आरती सिंह, काम्या पंजाबी और सुरभि चंदना को कविता के भाग्य का फैसला करने के लिए एक विशेष पैनल में शामिल होते हुए देखा जा सकता है। इन सभी एक्स कंटेस्टेंट ने कविता से उनके घर में बिताए चंद दिनों पर कुछ सवाल पूछे और मेजबान सलमान ने पैनल को कविता को लेकर फैसला करने के लिए कहा।

कविता कौशिक को लेकर बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'या तो अभी या फिर कभी नहीं'

वीडियो की शुरुआत में होस्ट सलमान कहते हैं, 'कविता! आपको घर में फिर से प्रवेश करने का सुनहरा मौका मिल रहा है। एक शर्त पर, कि आप हमारे विशेष सेलेब्रिटी पैनल को प्रभावित करें और बताएं कि आप कैसे वापस आने के लायक हैं। या तो अभी या फिर कभी नहीं।' इसके बाद विंदू, आरती, सुरभि और काम्या के चेहरे स्क्रीन पर दिखाई देते हैं।

पैनल के सवाल:

आरती पहला सवाल करते हुए कविता से पूछती है कि कविता घर में जाने से पहले कह रही थीं कि लोग अंदर इतने चिल्लाते क्यों हैं और चिल्लाना नहीं चाहिए, लेकिन जब कविता को खुद गुस्सा आया तो उन्होंने भी ऐसा ही किया। बिंदु दारा सिंह पूछते हैं कि जनता एक्टिंग नहीं बल्कि रियलिटी शो में सेलेब्स का असल पहलू देखना चाहती है जबकि सुरभि चंदना और काम्या पंजाबी ने भी एजाज से लड़ाई के बाद कविता के व्यवहार पर सवाल उठाए।

आखिरकार सलमान पैनल का फैसला पूछते हैं कि कविता को वापस भेजा जाए या घर भेजा जाए और यहीं प्रोमो खत्म हो जाता है। अब ये तो वीकेंड का वार एपिसोड में ही पता चलेगा कि कविता फिर बिग बॉस 14 में नजर आएंगी या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर