Bigg Boss 14: एजाज खान पर फिर भड़की कविता कौशिक, कहा- 'उसे दोस्त नहीं चमचे चाहिए'

Bigg Boss 14 Eijaz Khan and Kavita Kaushik: बिग बॉस 14 में कविता कौशिक की एक बार फिर एंट्री हो सकती है। शो में जाने से पहले कविता कौशिक ने एक बार फिर एजाज खान पर निशाना साधा है।

Kavita Kaushik, Eijaz Khan
Kavita Kaushik, Eijaz Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में कविता कौशिक की दोबारा एंट्री हो सकती है।
  • घर में जाने से पहले कविता कौशिक ने एक बार फिर एजाज पर निशाना साधा है।
  • कविता कौशिक ने कहा, 'एजाज खान को दोस्त नहीं चमचे चाहिए।'

मुंबई. बिग बॉस 14 के घर में कविता कौशिक की दोबारा एंट्री हो सकती है। प्रोमो के मुताबिक पैनलिस्ट तय करेंगे कि कविता घर में जाएंगी या नहीं। वहीं, कविता ने एक बार फिर एजाज पर निशाना साधा है। कविता ने कहा कि एजाज को दोस्त नहीं केवल चमचे चाहिए। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कविता कौशिक ने कहा, 'एजाज खान को दोस्त नहीं चमचे चाहिए। वह विक्टिम कार्ड खेलता है। मुझे खुशी है कि जैस ही मैं घर से बाहर निकली ये चीज खुलकर सामने आ गई।  

बिग बॉस 14 ने ये नहीं दिखाई कि क्यों एजाज अपना ये रूप दिखा रहा है। मैं सभी से ये कह रही हूं कि अगर आप किसी के साथ पार्टी करते हैं, सोशल मीडिया पर मैसेज भेजते हैं या एक दो-दिन काम करते हैं तो आप दोस्त बन जाते हैं।

20 साल से कर रही हूं काम 
कविता आगे कहती हैं, 'अगर आपको किसी का असली रूप देखना है तो उनके साथ कुछ वक्त गुजराना होगा। इससे पता चलता है कि वह स्ट्रेस के दौरान कैसा व्यवहार करता है। वहीं, क्या चीज उसे खुश रखती हैं।'

बकौल कविता कौशिक, 'मैं इस इंडस्ट्री में 20 साल से काम कर रही हूं और अपने पीढ़ी के सभी लोगों को जानती हूं। मेरा करियर हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान के साथ शुरू हुआ था। मैंने उनके साथ डेढ़ साल काम किया है।'

सलमान खान के सामने नहीं लड़ सकते
एफआईआर की एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं जब नई आई थीं तो उन्होंने मुझे काफी सारी सलाह दी थी और हमने कई बार साथ में लंच भी किया था। इसका मतलब ये ही नहीं वह मेरे दोस्त  हैं। वह एक बेहतरीन को-एक्टर और सीनियर हैं। 

कविता आखिर में कहती हैं, 'जब आप स्टेज पर आते हैं और कोई आपको अपना अच्छा दोस्त कहता है, इसके बाद आपको पास कोई विकल्प नहीं बचता कि उस शख्स की बात रखी जाए। आप सलमान खान के सामने तो नहीं लड़ सकते हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर