Bigg Boss 14 6 November: जान कुमार सानू ने डाला टॉयलेट के अंदर हाथ, टीम शैतान ने जीता लग्जरी बजट टास्क

Bigg Boss 14 6 November 2020 Highlights: बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क हुआ। टास्क के दौरान एजाज खान और निक्की तंबोली ने सारी हदें पार कर दी।

Ejaz Khan, Jaan Kumar Sanu
Ejaz Khan, Jaan Kumar Sanu 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में इस हफ्ता का लग्जरी बजट टास्क हुआ।
  • लग्जरी बजट टास्क के तहत घर को दो टीम में बांटा गया।
  • एजाज खान, निक्की तंबोली और अली गोनी ने टास्क जीत लिया।

मुंबई. बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में लग्जरी बजट टास्क हुआ। टास्क के दौरान एजाज खान ने सभी हदें पार कर दी है। वहीं, दूसरी तरफअली गोनी और जैसमीन भसीन के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं हो गई। 

बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत हाउसफुल 4 के गाने बाला-बाला से हुई। वहीं, दूसरी तरफ लग्जरी बजट टास्क के तहत घर को दो टीम में बांटा गया। घर की एक टीम का नाम है शैतान। वहीं, दूसरी टीम का नाम फरिश्ता है। 

Bigg Boss 14 6 Oct 2020 Highlights 

  1. बिग बॉस में आज रेड जोन में मौजूद शार्दुल पंडित और नैना सिंह के बीच जमकर बहस हुई। नैना सिंह ने कहा कि वह रेड जोन के सभी काम कर रही हैं। शार्दुल उनकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। 
  2. जैसमीन भसीन और पवित्रा पुनिया एजाज की तारीफ कर रहे थे। पवित्रा ने कहा कि 45 साल के नहीं लगते हैं। वह 30 साल के लगते हैं। जैसमीन पवित्रा से कहते हैं कि वह एजाज से दोबारा पैच अप कर लें।  
  3.  लग्जरी टास्क में टीम फरिश्ता में रुबीना दिलैक, जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला पवित्रा पुनिया हैं। वहीं, दूसरी तरफ टीम शैतान में निक्की तंबोली, एजाज खान और अली गोनी हैं। जैसमीन भसीन टीम की संचालक है। 
  4.  शैतान टीम के सदस्यों को फरिश्ते टीम के सदस्यों को भड़काना है। वहीं, फरिश्ते टीम को शैतान को पिघलाना है। हर टीम को दूसरी टीम के सदस्यों से ज्यादा से ज्यादा नियम तुड़वाना है।
  5.  टास्क के दौरान एजाज खान ने जान कुमार सानू का हाथ टॉयलेट सीट के अंदर डलवाया। इसके अलावा उन्हें फ्लश करने के लिए भी कहा। वहीं, जान कुमार सानू और एजाज के बीच गाली-गलौच हुई।  
  6.  एजाज खान ने इसके बाद जान कुमार सानू को कुत्ते की तरह भौंकने  के लिए कहा। दूसरी तरफ निक्की तंबोली ने अभिनव और रुबीना का टेडी बियर नष्ट कर दिया।    
  7. टास्क में अली गोनी ने अपनी बेस्टफ्रेंड जैसमीन भसीन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। टास्क के बाद जान कुमार सानू और एजाज खान के बीच काफी गाली-गलौच हुई। 
  8.  लग्जरी बजट टास्क में टीम शैतान फरिश्ते टीम के ज्यादा नियम तुड़वाने में कामयाब रही। आखिर में टीम शैतान लग्जरी बजट टास्क जीतने में कामयाब रही है।   
  9. टास्क के बाद गाली गलौच करने के लिए जान कुमार सानू ने एजाज खान से माफी मांगी। वहीं, अली गोनी ने जैसमीन को समझाया कि वह एजाज के साथ बदतमीजी न किया करें। 
  10. एपिसोड के आखिर में घरवालों को एक दूसरे को टैग देने थे। रुबीना ने अभिनव को लंबी रेस का घोड़ा टैग दिया। पवित्रा ने एजाज को घर का धब्बा टैग दिया।

आपको बता दें कि इस हफ्ते शार्दुल पंडित, नैना सिंह और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं। गुरुवार के एपिसोड में अभिनव शुक्ला ने टास्क जीकर रुबीना दिलैक को सेफ कर दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर