Bigg Boss 14, October 7 Highlights: टास्क के दौरान भिड़ गई पवित्रा पुनिया- निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला भी फंसे

Bigg Boss 14, October 07 Highlights: बिग बॉस घरवालों को एक इम्युनिटी टास्क देते हैं और इस दौरान निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और जैस्मीन भसीन भिड़ जाती हैं।

Bigg Boss 14 | October 7, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 7, 2020 episode Highlights  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ने फ्रेशर लड़कियों को दिया इम्युनिटी टास्क
  • टास्क के दौरान भिड़ गईं निक्की तंबोली- पवित्रा पुनिया
  • पत्नी रुबीना दिलाइक को लेकर दुविधा में फंसे अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो गई है और हर बार की तरह ये सीजन भी मजेदार है। दर्शकों को तूफानी सीनियर्स और फ्रेशर्स को देखना रास आ रहा है। शो में लगातार घरवालों के नए- नए किस्से सामने आ रहे हैं जहां किसी के बीच प्यार देखने को मिल रहा है तो किसी के बीच तकरार जारी है। 

इन सबके बीच आज बिग बॉस की शुरुआत होती है जहां घर के सदस्य उन सात चीजों के बारे में चर्चा करते नजर आए, जिसकी जरूरत उन्हें पूरे दिन पड़ेगी। निक्की तंबोली द्वारा कॉपरेट नहीं करने के कारण उन्हें सर्वसम्मति तक पहुंचने में समय लग जाता है।

बिग बॉस ने दिया ये टास्क

बिग बॉस इस हफ्ते नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क देते हैं जिसका नाम है सिद्धार्थ बीच कैफे। इसमें फ्रेशर्स लड़कियां वेट्रेस के किरदार में होंगी। इसमें लड़कियों को ग्लास से भरी एक ट्रे मिलेगी जिसमें सिद्धार्थ ड्रिंक भरेंगे, इन लड़कियों को ड्रिंक से भरे ग्लास को गिरने से बचाना होगा। शो में इम्युनिटी पाने के लिए फ्रेशर लड़कियां हदें पार कर देती हैं।

टास्क को पूरा करते हुए निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया भिड़ जाती हैं। निक्की पवित्रा की ट्रे गिरा देती हैं। वहीं इस टास्क के दौरान पवित्रा जैसमीन भसीन की ट्रे भी गिरा देती हैं। तो आखिर कौन जीत पाएगा इम्युनिटी?

वहीं इस टास्क के दौरान फ्रेशर लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाना है और इस दौरान सिद्धार्थ से बात कर उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करनी है। इस दौरान लड़कियां बातें कर सिद्धार्थ को खुश करने की कोशिश करती नजर आती हैं। 

 

बढ़ी अभिनव शुक्ला की दुविधा

इसके अलावा रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को टास्क जीतने पर इम्युनिटी मिली थी। अभिनव शुक्ला नोमिनेशन से फिलहाल सुरक्षित हैं जबकि अन्य सभी नामांकित हैं। बिग बॉस ने अभिनव को दुविधा में डाल दिया है। उन्हें अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक को घर में लाने का मौका मिला है जिसके बदले उन्हें अपनी इम्युनिटी खोनी होगी। तो आपको क्या लगता है कि अभिनव क्या कदम उठाएंगे?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर