Bigg Boss 14, October 6 Highlights: टास्क के दौरान भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला- गौहर खान, एजाज खान ने जताया ऐतराज

Bigg Boss 14, October 6 Highlights: शो के इस एपिसोड में टास्क के दौरान तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भिड़ गए। बाद में एजाज खान भी इस लड़ाई में कूदे।

Bigg Boss 14 | October 6, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 6, 2020 episode Highlights 

मुख्य बातें

  • टास्क के दौरान तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भिड़े।
  • सीनियर्स की लड़ाई में कूदे फ्रेशर एजाज खान।
  • वहीं एजाज खान ने घर में दो टाइम बर्तन धोने पर भी ऐतराज जताया।

बिग बॉस 14 के आज (06 अक्टूबर) के एपिसोड में फ्रेशर्स को नॉमिनेशन वीक में खुद को बचाने का एक मौका मिला। शो में लड़के और लड़कियों को अलग- अलग हिस्सों में बांटा गया है। 'ज्वैल थीफ' नाम के इस टास्क में लड़कियों की टीम को लीड कर रहे हैं तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला।

इस टास्क के दौरान गौहर खान सिद्धार्थ की स्टैटजी से नाखुश नजर आती हैं और वह अपनी स्पष्ट रूप से अपनी अस्वीकृति जताती हैं। वहीं दूसरी तरफ अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाने वाले सिद्धार्थ का मानना है कि टास्क को जीतने के लिए यह उनकी रणनीति है। इस दौरान घरवाले जूलरी हासिल करने के लिए हर मुमकिन दांव अपनाते नजर आए। कोई चोरी से जूलरी उठाता है तो कोई छीना- झपटी करता दिखता है। इस दौरान सिद्धार्थ गौहर का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि सारे गहने चले गए, राज्य चला गया। 

ज्वैल थीफ टास्क का पहला राउंड खत्म होने के बाद सीनियर्स और घर के सभी सदस्यों ने रूल बुक फिर से पढ़ी, जिसके बाद सिद्धार्थ और गौहर खान के बीच एक बार फिर से लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में एजाज खान भी शामिल हो गए और उन्होंने सिद्धार्थ पर गेम खराब करने का आरोप लगाया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दो तूफानी सीनियर्स के बीच की ये लड़ाई कहां तक जाती है। और क्या तीसरी तूफानी सीनियर यानी कि हिना खान इनके बीच सुलह करवाती हैं या नहीं? 

वहीं दूसरी तरफ एजाज खान ने घर में दो समय बर्तन धोने की बात पर ऐतराज जताते हुए कहा कि वो इतने सारे बर्तन नहीं कर सकते। इसके बाद गौहर खान कहती हैं कि सभी घरवाले अपने प्लेट और कप साफ करेंगे। इसपर कई घरवाले आपत्ति जताते हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर