Bigg Boss 14, October 5 Highlights: रुबीना को नहीं म‍िला घर में एंट्री का पास, जान सानू ने मुंडाया आधा स‍िर

Bigg Boss 14, Episode 2 : आज के एप‍िसोड में रुबीना को घर में एंट्री नहीं म‍िली है। वहीं जान कुमार सानू ने स‍िर मुंडवाया है। सारा गुरपाल ने बाल कटवाने का चैलेंज ल‍िया।

Bigg Boss 14, October 5 Highlights
Bigg Boss 14, October 5 Highlights 

मुख्य बातें

  • रुबीना रहेंगी अभी घर से बाहर
  • जान सानू ने कटवाए अपने बाल और पहुंच गए घर के अंदर
  • गौहर औ पव‍ित्रा के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस 14 के दूसरे एप‍िसोड से घर का माहौल जमता नजर आ रहा है। फ्रेशर्स के ल‍िए तूफानी सीन‍ियर्स परेशानी खड़ी कर रहे हैं। शुरुआत में ज‍िन कैंड‍िडेट्स को घर से बाहर रखा गया, उनको अंदर आने के ल‍िए अब टास्‍क द‍िए गए हैं। ऐसे में रुबीना ने जहां एक हफ्ते तक एक ही जोड़ी कपड़ों में रहने से इनकार कर द‍िया है, वहीं घर में एंट्री के ल‍िए जान कुमार सानू ने अपना लुक ही बदल डाला है। 

तूफानी सीनियर्स ने निशांत स‍िंह मलकानी को पूरे हफ्ते के लिए बिकनी पहनने की चुनौती दी है। घर में एंट्री के ल‍िए निशांत ऐसा करने के ल‍िए राजी भी हो गए। वहीं सारा गुरपाल से कहा गया क‍ि अगर उनको घर में आना है तो बाल कंधे तक कटवाने होंगे। सारा भी इस पर रेडी हो गई हैं। कपड़ों को लेकर रुबीना ने कहा क‍ि उन्हें इस चुनौती से दिक्कत है। उनके पत‍ि और घर के अंदर पहुंचे अभिनव शुक्‍ला उन्हें यह चुनौती स्वीकारने के लिए मानाने की कोशिश करते हैं। बाद में रुबीना को म‍िर्ची खाने का टास्‍क दिया गया जिसमें वह पास हो गईं, वहीं सारा ऐसा नहीं कर सकीं। 

इसके बाद ब‍िग बॉस ने बाजी पलट दी और कहा क‍ि घर के अंदर जाने का फैसला सीन‍ियर्स नहीं इन्‍हीं चार कैंड‍िडेट्स के हाथ में होगा। इस पर रुबीना, जान, न‍िशांत और सारा - चारों ने म‍िलकर फैसला क‍िया क‍ि चूंक‍ि रुबीना ने टास्‍क में आनाकानी की थी, इसल‍िए उनको घर में एंट्री नहीं म‍िलेगी और वह गार्डन एर‍िया में ही रहेंगी। इस तरह रुबीना अब अकेली कंटेस्‍टेंट हैं ज‍िनको ब‍िग बॉस के घर में एंट्री नहीं म‍िली। 

गौहर और पवित्रा में लड़ाई 
आज के एप‍िसोड में गौहर खान और पवित्रा पुनिया के बीच लड़ाई भी नजर आई। दरअसल, जब पवित्रा जब लंच करने लगीं तब गौहर खान ने उन्हें बीच में टोक द‍िया। इस पर पवित्रा को बुरा लगता है और वह नाराज हो जाती हैं। दरअसल गौहर पवित्रा से पूछती हैं लंच करने से पहले क्‍या पव‍ित्रा ने चेक क‍िया क‍ि अन्य तूफानी सीनियर्स ने खाना खाया या नहीं। यह सब तब होता है जब पवित्रा खाने का पहला निवाला लेती हैं। गौहर के रवैये से नाराज पवित्रा उनसे वजह पूछती हैं और दोनों में बड़ा झगड़ा हो जाता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर