Bigg Boss 14: पिता को याद कर फूट-फूटकर रोने लगी कविता कौशिक, मरने से पहले ये कही थी आखिरी बात

Bigg Boss 14 Kavita Kaushik: कविता कौशिक बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं। कविता कौशिक ने बताया कि उनके पिता को उनकी शादी की बहुत ज्यादा फिक्र हुआ करती थी।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक ने घर के अंदर अपने पिता की कहानी सुनाई है।
  • कविता ने बताया कि उनके पिता कैंसर से पीड़ित थे।
  • पिता ने मरने से पहले उनकी और रोनित बिस्वास की शादी की बात की थी।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने घर में पिछले हफ्ते घर में दोबारा एंट्री ली है। कविता कौशिक बता रही हैं कि कैसे उनके पिता कैंसर से जुझे थे। वहीं, मृत्यु से पहले उन्होंने क्या कहा था। 

बिग बॉस के अनसीन वीडियो में कविता रुबीना को अपने पिता के बारे में बता रही हैं। कविता कौशिक रुबीना से कहती हैं कि उनके पिता दिनेश सिंह कौशिक एक पुलिस ऑफिसर थे। 

कविता ने बताया कि उनके पिता को उनकी शादी की काफी फिक्र थी। वो कहते थे कि कविता के लिए किसी को ढूंढना काफी मुश्किल है। मगर जब उन्हें पता चला कि कविता और रोनित एक दूसरे को पसंद करते हैं तो उन्हें काफी खुशी मिली। 

ऐसी थी आखिरी बातचीत 
कविता रुबीना को आगे बताती हैं कि मरने से पहले पिता ने आखिरी बातचीत में कविता से रोनित का जिक्र किया था। उन्हें खुशी थी कि आखिरकार कविता को उनका जीवनसाथी मिल चुका है।

कविता कहती हैं कि मेरे पिता के शब्द थे कि रोनित अच्छा लड़का है वो तुम्हारा अच्छे से ख्याल रखेगा। ये कहते हुए कविता फूट-फूटकर रोने लगीं। रुबीना ने उन्हें संभाला और हौसला दिया।

नवाब शाह को कर चुकी हैं डेट 
कविता कौशिक रोनित बिस्वास से पहले एक्टर नवाब शाह को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, अलग धर्म होने के कारण उनके पिता दोनों के रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। इस कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।

कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरे लिए पिता से बढ़कर दुनिया में कोई नहीं है। उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर मैं शादी नहीं कर सकती हूं. लोग क्या सोचते हैं। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर