Bigg Boss 14 से जाते वक्त भी एजाज खान से नहीं मिलीं कविता कौशिक, निशांत भी बाहर, जैसमीन-राहुल में हुई दोस्ती

Bigg Boss 14 Highlights November 2 episode: बिग बॉस-14 में जैसमीन भसीन ने राहुल वैद्य से शो में माफी मांगी। इसी तरह कविता कौशिक ने एजाज खान से भी अपनी लड़ाई खत्म करने की कोशिश की।

Bigg Boss 14 Jasmin bhasin Rubina Dilaik Kavita kaushik Eviction November 2 episode written update
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में अभिनव रेड जोन में पत्नी रुबीना को पति प्रोत्साहित करते दिखे।
  • बिग बॉस-14 में आज रात नैना सिंह की एजाज खान और जान कुमार सानू से बहस हो गई।
  • आज बिग बॉस से निशांत सिंह मलखानी का सफर खत्म हो गया।

बिग बॉस-14 का आज रात का एपिसोड अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक से शुरू हुआ। रेड जोन में मौजूद रुबीना को पति अभिनव प्रोत्साहित करते दिखे। इतना ही नहीं जैसमीन भसीन ने राहुल वैद्य को बुलाकर बातचीत की।

जैसमीन ने कहा- मुझे लगा आपका चोट पहुंचाने का इरादा था। मैंने उसे गलत समझा। जैसमीन ने राहुल से शो में माफी मांगी। इस तरह से राहुल वैद्य और जैसमीन भसीन ने अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की।

कविता कौशिक ने मांगी माफी
रेड जोन में मौजूद कविता कौशिक ने भी एजाज खान ने अपनी लड़ाई को हल करने की कोशिश की। जैसमीन भसीन ने बात करने के लिए एजाज खान को बुलाया। कविता ने माफी मांगी कि वो गुस्से में थी और बातों से चिड़चिड़ी हो गई थीं। लेकिन एजाज खान को तब भी कविता कौशिक की आवाज ऊंची लगी और दोनों के बीच बात नहीं बनी। कविता को लगता है कि एजाज खान में ईगो बहुत ज्यादा है। इस वजह से कविता ने कहा कि हम इस घर में साथ हैं इसलिए एक मुद्दे को लेकर घर में ना घूमे। इसे यहीं खत्म करते हैं। 
 

नैना सिंह ने बिग बॉस में खाना बनाने से किया मना 
बिग बॉस-14 में आज रात नैना सिंह की एजाज खान और जान कुमार सानू से बहस हो गई। नैना ने जान के लग्जरी आइटम से ग्रीन टी पी ली थी इसपर कैप्टन एजाज खान ने उनको सजा दी। एजाज खान ने नैना का सिगरेट का पैकेट छींन लिया और जान को दे दिया। इसपर नैना सिंह भड़क गईं और उन्होंने घर का काम करने से मना कर दिया।

नैना सिंह ने ब्रेकफास्ट और लंच बनाने से मना कर दिया। हालांकि राहुल वैद्य ने नैना सिंह को समझाया। बाद में नैना सिंह ने सबके लिए खाना बनाया, सिर्फ एजाज खान-जान कुमार सानू को छोड़कर। 

निशांत सिंह मलखानी हुए घर से बेघर
बिग बॉस-14 में डबल एविक्शन का वक्त आया। बिग बॉस से बेघर कौन होगा इसका फैसला दर्शकों से मिले वोट और 'ग्रीन जोन' के सुरक्षित बैठे सदस्यों के द्वारा मिले वोटों के आधार पर लिया गया। एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला, नैना सिंह, जान कुमार सानू और शार्दुल पंडित ने रेड जोन में मौजूद रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, कविता कौशिक, निशांत सिंह मलखानी के खिलाफ वोट डाले। सभी को एक कंटेस्टेंट का नाम बताना था। ग्रीन जोन से सबसे ज्यादा वोट 7 निशांत को मिले और इसी के साथ निशांत सिंह मलखानी का सफर घर में खत्म हो गया।

कविता कौशिक भी हुईं बाहर
बिग बॉस-14 में एक हफ्ते पहले आईं कविता कौशिक भी घर से बाहर हो गई हैं। जनता की वोटिंग के हिसाब से कविता को सबसे कम वोट मिले। इसी के साथ कविता घर से बाहर चली गईं। जाते वक्त कविता कौशिश सबसे मिलीं लेकिन एजाज खान से नहीं। घर से बाहर जाने के वक्त भी एजाज खान और कविता कौशिक ने बात नहीं की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर