Bigg Boss 14: अली गोनी ने निक्की तंबोली पर बोला हमला, कहा- 'लग रहा था, मुंह खोलोगी गटर निकलेगा'

निक्की तंबोली और जैसमीन भसीन के बीच टास्क के दौरान जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई है। अब जैसमीन भसीन के खास दोस्त अली गोनी ने सोशल मीडिया पर निक्की पर निशाना साधा है। अली ने कहा तुम में रिसपेक्ट नाम की चीज नहीं है।

Jasmin Bhasin, Aly Goni, Nikki Tamboli
Jasmin Bhasin, Aly Goni, Nikki Tamboli 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के नोमिनेशन टास्क में निक्की तंबोली और जैसमीन भसीन के बीच तू तू, मैं-मैं हुई।
  • निक्की ने जैसमीन भसीन को गाली दी। इसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगी।
  • जैसमीन भसीन के सपोर्ट में उनके खास दोस्त अली गोनी ने निक्की तंबोली पर निशाना साधा है।

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन का टास्क की संचालक निक्की तंबोली के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान निक्की तंबोली ने जैसमीन के साथ गाली-गलौच की, जिससे एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगी। अब जैसमीन भसीन के खास दोस्त अली गोनी ने निक्की तंबोली पर निशाना साधा है। 

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'सॉरी बहन पिछले एक ट्वीट में तुम्हे आत्मसम्मान रखने को बोला था, क्योंकि तुम में रिसपेक्ट नाम की चीज नहीं है। लग रहा था कि एक दिन तुम मुंह खोलोगी और गटर निकलेगा।' 

अली गोनी ट्वीट में आगे लिखा- 'लग ही रहा था कि एक दिन मुंह खोलोगी और गटर निकलेगा। हुआ भी वही निक्की तंबोली। जैसमीन भसीन मैं तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं। तुम सच में एक रॉकस्टार हो।'

हिना खान ने समझाया
निक्की तंबोली द्वारा गाली देने के बाद जैसमीन ने बिग बॉस को कहा कि निक्की संचालक हैं और वो ऐसे नेशनल टीवी पर उनको गालियां नहीं दे सकती हैं। जैसमीन, निक्की के बर्ताव से बेहद दुखी हो गईं। 

निक्की द्वारा उपयोग किए गए अपशब्दों ने जैसमीन को गुस्से में आगबबूला कर दिया। वह रोते हुए बोली कि वह बिग बॉस के घर में गालियां सुनने के लिए नहीं आई है। इसके अलावा वह रोजाना निक्की को खाना देती हैं। तूफानी सीनियर हिना खान ने जैसमीन को समझाया। 

Image

टीम बी को बनाया विजेता 
निक्की तंबोली ने बुधवार को हुए टास्क में टीम बी को विनर घोषित कर दिया है। इसके बाद टीम बी के सदस्य राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, निशांत मलखानी, एजाज खान इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो चुके हैं।

टीम ए के सदस्य जान कुमार सानू, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद इस हफ्ता घर से बेघर होने के लिए सीधा-सीधा नॉमिनेट हो गए हैं। टीम ए के सभी सदस्यों ने कहा कि निक्की ने अपने दोस्तों राहुल-निशांत की टीम को जानबूझकर विजेता बनाया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर