Bigg Boss 14: फराह खान ने कहा 'उम्रदराज' एजाज खान की करें इज्जत, काम्या बोलीं- 'बुजुर्ग हैं तो घर बैठकर...'

Bigg Boss 14 में हाल ही में कोरियोग्राफर फराह खान जज बनकर पहुंचीं और घरवालों को सलाह दी कि उम्रदराज एजाज खान की इज्जत करें। इसपर काम्या पंजाबी और गौहर खान ने असहमति जताई।

Farah Khan and Kamya Punjabi
Farah Khan and Kamya Punjabi 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में फराह खान ने दी एजाज खान की उम्र देखकर उनकी इज्जत करने की सलाह।
  • काम्या पंजाबी ने कहा- भाई इतने बुजुर्ग है तो घर बैठ के भगवान का नाम ले।
  • गौहर खान ने कहा- 'इज्जत कमाई जाती है ना कि...

रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में लगातार कुछ ना कुछ ना नया देखने को मिल रहा है। शो में हाल ही में 'BB Ki Adaalat' लगी और इस दौरान कोरियोग्राफर/फिल्ममेकर फराह खान ने जो जर्नलिस्ट्स के साथ घर में एंट्री की।  

फराह खान ने दी एजाज की इज्जत करने की सलाह

शो में फराह खान जज के तौर पर दिखां जहां उन्होंने घरवालों से बात की और घर में उनकी परफॉर्मेंस के बारे में बताया। फराह ने कहा कि घर में जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक जैसे कंटेस्टेंट एजाज खान की उम्र के मुताबिक उनका सम्मान नहीं कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने एजाज को भी घरवालों का सम्मान करने की सलाह दी। लेकिन बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर दिखीं गौहर खान और शो की पूर्व कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी इस बात से असहमत नजर आईं। 

गौहर ने कहा- इज्जत कमाई जाती है ना कि..

गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा, 'इज्जत कमाई जाती है ना कि किसी के सीनियर होने के चलते उसे दी जाती है। मैं माफी चाहती हूं लेकिन जिस तरह से कोई बात करता है वो बहुत गलत है। तो सम्मान कहां है फिर??'

काम्या ने भी जताई असहमति

वहीं काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा, 'माफी चाहती हूं? उम्र? उम्र कहां से आ गई? यह गेम है, यहां बड़ा छोटा कहां से आया? भाई इतने बुजुर्ग है तो घर बैठ के भगवान का नाम ले। इस कंपीटीशन में उम्र को बीच में मत लाओ। यहां सब एक दूसरे के केवल प्रतिद्वंद्वी हैं।'

बिग बॉस की अदालत के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फराह खान द्वारा एजाज खान का साथ देने को लेकर निराशा जताई। मालूम हो कि तीनों जज के पैनल ने शार्दुल को नॉमिनेट कर दिया। तो वहीं रुबीना नॉमिनेशन की कुर्सी पर बैठीं। बिग बॉस ने कहा कि अगर जैस्मीन अली गोनी को नोमिनेट कर देगी तो वह बच जाएंगी। जैस्मीन ने ये करने से मना कर दिया। रुबीना इसके बाद नॉमिनेट हो गईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर