Bigg Boss 14 Eijaz Khan: गुस्सैल रहने वाले एजाज खान का सामने आया रोमांटिक वीडियो, पहचानना हुआ मुश्किल

Bigg Boss 14 Eijaz Khan: बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान घर के अंदर काफी गुस्सैल रहते हैं। सोशल मीडिया पर एजाज का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इसमें एजाज को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

Eijaz Khan
Eijaz Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट एजाज खान हर हफ्ते मजबूत होकर उबर रहे हैं।
  • सोशल मीडिया पर एजाज के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 
  • एजाज खान का ये वीडियो डीजे अकील के रिमिक्स गाने ' का है।

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट एजाज खान घर के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनकर उभर रहे हैं। घर के अंदर एजाज खान डिप्रेशन से लेकर अपनी मां के खोने तक पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर एजाज के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 

एजाज खान का ये वीडियो डीजे अकील के रिमिक्स गाने 'कह दूं तुम्हें' का है। गाने में एजाज खान कैमरामैन के किरदार में नजर आ रहे हैं। वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

45 साल के एजाज खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म तकशक से की थी। हालांकि, एजाज को पहचान टीवी सीरियल काव्यांजली से मिली थी। इसके अलावा वह कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु में नजर आ चुके हैं। 

शार्दुल से बयां किया था दर्द 
एजाज खान ने इससे पहले शार्दुल पंडित से अपना दर्द बयां किया था। एजाज ने मास्क वाले टास्क पर कहा, 'मेरे खाते में केवल 4 हजार रुपये थे। मैंने एडवांस में 1.5 लाख रुपये लिए थे।'

शो में एजाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया था कि उन पर एक लड़की ने रेप का झूठा आरोप लगाया था।  इस कारण वह घर में भी लड़कियों से बात करने में काफी हिचकते हैं।

अनीता हसनंदानी को कर चुके हैं डेट 
एजाज खान का नाम एक वक्त टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा एजाज निधी कश्यप के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

 2011 में निधी ने एजाज के खिलाफ फिजिकल एब्यूज का केस भी किया था, जो कि उन्होंने बाद में वापस ले लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एजाज को घर के अंदर रहने के लिए हर हफ्ते 1.2 लाख रुपए मिल रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर