Bigg Boss 14: जैसमीन भसीन-अली गोनी ने बनाया आइसलैंड वेकेशन का प्लान, बिग बॉस-14 खत्म होने के बाद होंगे रवाना

Bigg Boss 14 Jasmin Bhasin Aly Goni Holiday plan: अली गोनी और जैसमीन भसीन का बिग बॉस के घर से एक अनसीन वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों बैठकर शो खत्म होने के बाद की प्लानिंग करते दिखे...

Jasmin Bhasin Aly Goni planning a vacation to Iceland after the Bigg Boss 14 ends
जैसमीन भसीन और अली गोनी। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में अली गोनी-जैसमीन भसीन की स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 
  • दोनों के बीच लंबे टाइम से डेटिंग की खबरें आती रही हैं।
  • जैसमीन-अली का कहना है कि वो सिर्फ 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं।

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन और अली गोनी शो खत्म होने के बाद सबसे पहले वेकेशन पर जाने की योजना बना रहे हैं। दोनों के बीच लंबे टाइम से डेटिंग की अफवाह है, लेकिन जैसमीन-अली कहते हैं कि वो सिर्फ 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं। बिग बॉस-14 में भी दोनों की स्ट्रांग बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। 

अब टीवी स्टार अली और जैसमीन का बिग बॉस के घर से एक अनसीन वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों बैठकर वेकेशन की प्लानिंग के बारे में बात करते दिख रहे हैं। जैसमीन भसीन वीडियो में अली को उस वादे के बारे में बताती है जो उन्होंने शो शुरू होने से पहले किया था। 

जैसमीन कहती हैं- आपने वादा किया था कि हम शो के बाद आइसलैंड जाएंगे...। जब अली ऐसे किसी भी वादे से इनकार करते हैं तो जैसमीन शॉक्ड रह जाती हैं। जैसमीन कहती हैं- वाह, आप किस तरह के व्यक्ति हैं? आप मुझे धोखा दे रहे हैं.. और अपना वादा भूल रहे हैं। इस पर अली गोनी हंस पड़ते हैं और कहते हैं- बेशक मैं तुम्हारे साथ आऊंगा, मुझे भी तो ट्रैवल करना बहुत पसंद है।

पहले भी आइसलैंड वेकेशन पर जा चुके हैं जैसमीन-अली
बिग बॉस-14 के ही एक, दूसरे वीडियो में दोनों अपनी पुरानी वेकेशन के बारे में चर्चा करते हुए दिख रहे हैं। जैसमीन भसीन कहती हैं- 'वो फीलिंग क्या थी ना यार, उस छोटी सी झोपड़ी में बर्फीले पहाड़ों से घिरे रहे और सीन कितना सुंदर था। वो मेरी लाइफ का अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था, जब सुबह उठे थे तो आपने मुझे बाहर बुलाया और बर्फ में धक्का मार दिया था।' इस पर अली गोनी भी हामी भरते हैं और स्नो फॉल की याद दिलाते हैं। आपको बता दें, जैसमीन भसीन पहले दिन से नए सीजन बिग बॉस-14 का हिस्सा हैं, वहीं अली ने हाल ही में शो में एंट्री ली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर