Bigg Boss 14: चोट के कारण शाहरुख खान के हाथ से निकल गया था बिग बॉस, सलमान खान ने किया था खुलासा

Bigg Boss 14 Salman Khan: बिग बॉस को होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि, ये शो पहले शाहरुख खान को ऑफर किया गया था। इसका खुलासा सलमान खान ने किया था।

Salman Khan, Shah rukh Khan
Salman Khan, Shah rukh Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान बिग बॉस को पिछले दस साल से होस्ट कर रहे हैं।
  • सलमान खान से पहले इस शो को होस्ट करने के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया था।
  • सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था।

मुंबई. बिग बॉस 14 को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। शो के होस्ट सलमान खान हर वीकेंड में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े और मतभेद को सुलझाते हैं। इस कारण सलमान खान पिछले 10 सीजन से विवादित शो को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि ये शो पहले शाहरुख खान होस्ट करने वाले थे।

बिग बॉस सीजन 12 से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बताया था क‍ि वो बिग बॉस के होस्‍ट बनने की ओरिजिनल चॉइस नहीं थे। इस शो को होस्‍ट करने के ल‍िए उनसे पहले शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था।  

सलमान के मुताबिक शो के मेकर्स पहले शाहरुख खान को लेना चाहते थे लेक‍िन उस समय कंधे में चोट की वजह वह शूट करने की स्‍थ‍ित‍ि में नहीं थे। इसके बाद उनको बिग बॉस से करने का मौका मिला। 

अभी तक ये रह चुके हैं होस्ट 
बिग बॉस का पहला सीजन साल 2006 में आया था। इस सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। साल 2007 में बिग बॉस के दूसरे सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। 

साल 2008 में बिग बॉस के तीसरे सीजन को बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। वहीं, चौथे सीजन से अभी तक सलमान खान इस रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं।   

पठान में साथ आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और सलमान खान एक बार फिर पठान फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार  सलमान को शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साइन किया गया है। 

सूत्रों का कहना है कि सलमान लगभग 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगे और अपने हिस्से को रैपअप कर देंगे। इसके बाद में सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर