Bigg Boss 14: अब हर हफ्ते कंटेस्टेंट को नहीं मिलेंगे पैसे, केवल ये लोग लेंगे शो में हिस्सा

Bigg Boss 14: कोरोना वायरस और मंदी का असर अब बिग बॉस 14 पर भी पड़ गया है। बजट की कमी के कारण मेकर्स ने कुछ कठोर फैसले लिए हैं। अब कंटेस्टेंट्स को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगी। जानिए क्या होंगे बदलाव....

Bigg Boss 14
Bigg Boss 14 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 की तैयारी शुरू हो गई है।
  • इस सीजन कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगा।
  • पैसों की कमी के कारण इस सीजन केवल पांच पॉपुलर चेहरे होंगे।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 भी कोरोना वायरस के साया में होने वाला है। इस महामारी को देखते हुए मेकर्स ने भी अब शो के फॉर्मेट में बदलाव किया है। इसके अलावा अब कंटेस्टेंट को पिछले सीजन जैसे हर हफ्ते पेमेंट भी नहीं मिलेगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीजन 14 में हर एक कंटेस्टेंट के साथ एक पहले तय किए गए बजट के मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। उन्हें हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगी। वहीं, पैसों की कमी के कारण इस सीजन केवल पांच पॉपुलर चेहरे होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि शो महामारी के कारण बीच में ही खत्म हो जाता है तो कंटेस्टेंट्स को उन एपिसोड के पैसे नहीं मिलेंगे, जो शूट नहीं हुआ है। इसके अलावा इस बार एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी दूसरे तरीके से होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रोज होगा टेंप्रेचर चेक 
रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि कोई कंटेस्टेंट गेम के दौरान बीमार हो जाता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। उस कंटेस्टेंट को आने वाले एपिसोड के भी पैसे भी नहीं दिए जाएंगे। इसके अलावा केवल मजबूत इम्युनिटी वालों को ही शो में लिया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन साफ-सफाई और टेंप्रेचर चेक करने के बाद किया जाएगा। कंटेस्टेंट्स का रोजाना टेंप्रेचर चेक किया जाएगा। घर के अंदर रखे सभी सामान को सेनेटाइज किया जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कंटेस्टेंट्स का होगा कोरोना टेस्ट 
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और तीन कॉमनर शो में हिस्सा लेंगे। 

बिग बॉस का सेट फिल्म सिटी में बनाया गया है। सलमान खान केवल शनिवार के दिन अपने बांद्रा स्थित निवास से शूटिंग के लिए आएंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस इस साल अक्टूबर से शुरू हो सकता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर