Bigg Boss 14: बी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस सपना सप्पू होंगी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट! ऐसी है उनकी लाइफ

Bigg Boss 14 Wild card contestant: बिग बॉस 14 में 11 कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम पर चर्चा शुरू हो गई है। इनमें से एक नाम बी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस सपना सप्पू का भी है।

Sapna Sappu
Sapna Sappu 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में 11 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है।
  • बिग बॉस सीजन 14 में चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी एंट्री ले सकते हैं।
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स में एक नाम सपना सप्पू का सामने आ रहा है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड प्रीमियर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है। इनमें से सात कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। वहीं, चार कंटेस्टेंट्स को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने रिजेक्ट कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में चार और कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। इनमें से एक बी ग्रेड फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस सपना सप्पू भी हो सकती हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले हफ्तों में सपना सप्पू बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ले सकती हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में मिथुन की फिल्म गुंडा से की थी। इस फिल्म में उन्होंने मिथुन की बहन का किरदार निभाया था। 

सपना सप्पू इसके बाद बी ग्रेड फिल्मों के डायरेक्टर कांति शाह की कई फिल्मों में नजर आईं थीं। इन फिल्मों में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। 20 साल में वह 250 से अधिक हिंदी, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सपना सप्पू फिलहाल वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। इनमें वह न्यूड सीन तक दे चुकी हैं। 

विवादों में रही है पर्सनल लाइफ
सपना सप्पू की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों में रही हैं। उन्होंने साल 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ वक्त बाद उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। सपना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और अपना मतलब साधा। 

शादी के बाद उन्होंने फिल्में करनी भी बंद कर दी। सपना के मुताबिक पति से अलग होने के बाद उन्हें मुंबई में आजीविका की समस्या खड़ी हो गई। उनके पास कोई काम नहीं था। एक वक्त सपना आत्महत्या के बारे में सोचने लगीं। हालांकि, मेरे बेटे का चेहरा सामने आ गया और वह रुक गईं।


सिंगल मदर हैं सपना सप्पू
सपना सिंगल मदर हैं। उनका एक बेटा शौर्य है। सपना के मुताबिक पति ने उनका सब कुछ रख लिया। जब वह मुंबई लौटी तो उन्हें अपने बच्चे की परवरिश के लिए गलत काम क करना पड़ा। सपना कहती हैं- 'मुझे अपने बेटे को पढ़ा-लिखाकर अच्छा इंसान बनाना है।'  

सपना कहती हैं कि फिलहाल उन्होंने अपने पति से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी हुई है। सपना ने टीवी सीरियल 'जाए कहां' में भी काम किया। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर