Bigg Boss 14 9 Nov 2020 Highlights: फराह खान ने घर में लगाई अदालत, अली गोनी पर भड़के बिग बॉस

Bigg Boss 14 9 November 2020 Episode Highlights: बिग बॉस सीजन 14 के सोमवार के एपिसोड में डायरेक्टर फराह खान ने अपनी आदालत लगाई। इसमें कंटेस्टेंट कठघरे पर खड़े हुए। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में....

Bigg Boss 14 9 November 2020
Bigg Boss 14 9 November 2020 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के इस हफ्ते की शुरुआत घरवालों को चेतावनी से हुई
  • बिग बॉस की आज की शुरुआत घरवालों की शाहिद कपूर के गाने गंदी बात से हुई।
  • घर के अंदर क्वारंटाइन अली गोनी काफी गुस्सा हो गए।

मुंबई. बिग बॉस 14 के पांचवे हफ्ते की शुरुआत में घर से रेड जोन खत्म हो गया है। वहीं, बिग बॉस ने घरवालों से कहा है कि अब से हर दिन उनके लिए करो या मरो होगा। ऐसे में हर दिन अब अभी नहीं तो कभी नहीं होगा। 

बिग बॉस की आज की शुरुआत घरवालों की शाहिद कपूर के गाने गंदी बात से हुई। वहीं, निक्की तंबोली और एजाज खान के बीच फरिश्ते और डेविल टास्क के दौरान की गई हरकत को लेकर तू-तू, मैं-मैं से हुई। 

Bigg Boss 14 9 November 2020 Highlights 

  1.  निक्की तंबोली ने एजाज से कहा कि वह क्यों झूठ बोल रहे हैं कि टास्क के दौरान जान का हाथ टॉयलेट सीट में डालने का आइडिया मेरा था। निक्की ने कहा कि ये टीम की रणनीति थी। 
  2.  निक्की तंबोली ने इसके बाद जान कुमार सानू को बुलाया और उनसे पूछा कि क्या एजाज ने उनसे ये कहा था। जान ने हां कहा। एजाज ने कहा कि वह अब इस पर कोई सफाई देने वाले हैं।  
  3.  घर के अंदर क्वारंटाइन अली गोनी काफी गुस्सा हो गए। अली ने कहा कि उन्हें नहीं बताया गया कि घर के अंदर क्वारंटाइन किया जाएगा। अली ने कहा कि उन्हें यहां से निकाला जाय। 
  4. अली ने इसके बाद माइक निकालकर रख दिया। अली ने इसके बाद दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। इसके बाद जैसमीन ने अली को समझाया कि ये सरकार के आदेश हैं। 
  5.  बिग बॉस ने इसके बाद अली को बताया कि उनकी आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आ गई है, जो निगेटिव है। बिग बॉस ने अली के रवैये की खूब आलोचना की है। अली के बाहर निकलने के बाद जैसमीन ने उन्हें गले लगा लिया।  
  6.  अली को कुछ देर अपनी गलती का एहसास हो गया। अली ने इसके बाद बिग बॉस से माफी मांगी। दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया ने एक बार फिर एजाज खान से माफी मांगी।
  7. घर में इसके बाद फराह खान और दो पत्रकारों ने एंट्री ली। फराह खान ने घरवालों से फराह की अदालत टास्क करवाया। इसमें सभी घरवालों को कठघरे में खड़ा कर सवाल पूछा जाएगा। आखिर में कंटेस्टेंट को नोमिनेट किया जाएगा।  
  8.  सबसे पहले कठघरे में एजाज खान को बुलाया। फराह खान ने एजाज से कहा कि घर में केवल पवित्रा पुनिया ही उन्हें समझती हैं और उनके लिए खड़ी रहती हैं।   
  9.  फराह खान ने इसके बाद कविता कौशिक से कहा कि उन्हें खाना खिलाने के बाद सभी को बार-बार ये चीज नहीं बताना चाहिए था। 
  10.  फराह खान ने इसके बाद रुबीना दिलैक को कठघरे पर बुलाया। फराह खान ने कहा कि वह और अभिनव ने घर के अंदर अपना घर संसार बनाया हुआ है। 

Image

Image

आज के एपिसोड में बिग बॉस की चेतावनी 'अभी नहीं, तो कभी नहीं' के बाद देखना है कि आने वाले हफ्तों में क्या घरवालों का नया अवतार देखने को मिलेगा।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर