Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Highlights: नैना सिंह हुईं घर से बेघर, पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से मांगी माफी

Bigg Boss 14 8 November 2020 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 14 में इस हफ्ते नैना सिंह का सफर खत्म हो गया है। वहीं, राहुल वैद्य और शार्दुल पंडित बच गए हैं। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में...

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar
Naina Singh 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नैना सिंह का सफर खत्म हो गया है।
  • सलमान ने बताया कि राहुल वैद्य को जनता ने बचा लिया है।
  • सलमान खान जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली पर जमकर बरसे।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के आज के वीकेंड का वार में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नैना सिंह का सफर खत्म हो गया है। दूसरी तरफ सलमान खान ने एजाज खान को गालियां देने पर जान कुमार सानू को डांट लगाई।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली पर जमकर बरसे। इसके अलावा सलमान खान ने घरवालों को दो टास्क दिए। सलमान ने बताया कि राहुल वैद्य को जनता ने बचा लिया है।

Bigg Boss 14 8 Nov 2020 Highlights

  1.  सलमान खान ने घरवालों को टास्क दिया। टास्क के तहत एक दूसरे को असली चेहरा दिखाना था। टास्क में ज्यादातर घरवालों ने कहा कि एजाज खान शो में सबसे ज्यादा दिखावा कर रहे हैं।
  2.  सलमान खान ने इसके बाद पवित्रा पुनिया और एजाज खानन की क्लिप दिखाई, जिसमें पवित्रा को कोहनी मारती नजर आईं। सलमान खान ने कहा कि पवित्रा ने वह सब किया जिस काम के लिए वह कविता की आलोचना कर रही थीं। 
  3. सलमान खान की डांट के बाद पवित्रा पुनिया ने माफी मांगी। इसके बाद सलमान खान ने अभिनव और रुबीना दिलैक से पूछा कि आप हिंसा की बात करते हैं लेकिन, आप इस पर चुप रहे। 
  4. पवित्रा पुनिया के बाद सलमान खान ने निक्की तंबोली को टास्क के दौरान की गई हरकत पर डांट लगाई। सलमान ने कहा कि उन्हें मास्क को पैंट के अंदर डाला। ये राहुल वैद्य की शराफत है कि उन्होंने कुछ नहीं किया।  
  5. सलमान खान ने इसके बाद कहा कि पिछले सीजन में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे थे जो टास्क में किसी भी हद में जा सकते थे। राहुल की शराफत के कारण उन्हें इस हफ्ते पब्लिक ने वोट देकर बचा लिया।
  6.  सलमान खान ने इसके बाद कंटेस्टेंट्स के साथ भरोसा टास्क करवाया। इसके तहत घरवालों को बताना था कि उन्हें पवित्रा और एजाज में से किस पर भरोसा नहीं हैं।
  7.  सलमान खान ने इसके बाद जान कुमार सानू को गालियों पर डांटा। उन्होंने कहा कि वह गालियां देते हैं इससे उनकी परवरिश में सवाल उठाए जा रहे हैं। वह बिना गालियों के बात ही नहीं करते हैं।
  8.  सलमान इसके बाद बॉटम टू शार्दुल पंडित और नैना सिंह के पास आएं। उन्होंने कहा कि शार्दुल पंडित को जनता ने एक और मौका दिया है। ऐसे में वह अब गेम में एक्टिव हो जाए। 

Image

सलमान खान के जाने के बाद जान कुमार सानू ने एजाज खान से एक बार फिर माफी मांगी। हालांकि, एजाज खान ने जान की माफी को स्वीकार नहीं किया है। इसके अलावा जैसमीन भी एजाज को समझाती हुई नजर आईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर