Bigg Boss 14: हफ्तेभर में ही टूटा अली गोनी का सब्र, बोले- कोई नियम नहीं मानूंगा, चाहे शो से बाहर निकाल दें...

Bigg Boss 14: अली गोनी ने दी बिग बॉस को दी धमकी। बोले- 'ना माइक पहनूंगा न खाना खाऊंगा... मैं कसम खा रहा हूं कि यहां सब कुछ तोड़ दूंगा...

Bigg Boss 14 jasmin bhasin cool down Aly Goni who loses his cool Said makers want to throw me out
अली गोनी और जैसमीन भसीन। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में अली गोनी कंटेस्टेंट बनकर आ चुके हैं।
  • शो में आने का निर्णय जल्दी में हुआ और इसीलिए अली हफ्तेभर से क्वारंटाइन जोन में हैं।
  • अब एक हफ्ते में ही बिग बॉस में अली गोनी का सब्र जवाब दे गया है। 

बिग बॉस-14 में आए दिन कंटेस्टेंट्स का गुस्सा चरम पर देखने को मिलता है। कुछ दिन पहले जैसमीन भसीन बुरी तरह से शो में टूट गई थीं। राहुल वैद्य के साथ टास्क में हुई लड़ाई के बाद, अभिनेत्री जैसमीन भसीन का गुस्सा फूट पड़ा था। इसी के बाद शो में उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की। बिग बॉस-14 में अली गोनी कंटेस्टेंट बनकर आ चुके हैं लेकिन जल्दी में शो को हां कहने की वजह से फिलहाल वो घर में सभी से अलग-थलग रह रहे हैं।

दरअसल अभिनेता अली गोनी से बिग बॉस-14 की शुरुआत में इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था, हालांकि उन्होंने तब मना कर दिया था। क्योंकि तब अली, एक्टर अमित साध के साथ बोनी कपूर की फिल्म जिद की शूटिंग पूरी कर रहे थे। शूट पूरा होने के बाद अली ने बिग बॉस 14 में आने का फैसला लिया। शो में आने का निर्णय जल्दी में हुआ और इसीलिए वो हफ्तेभर से क्वारंटाइन जोन में हैं। लेकिन एक हफ्ते में ही अली गोनी का सब्र जवाब दे गया है। 

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट्स के लिए घर में विशेष जूरी द्वारा बीबी की अदालत रखी जाएगी। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान और दो वरिष्ठ पत्रकार द्वारा ग्रिल्ड किया जाएगा। इसी दौरान अली की गुस्सा फूट पड़ेगा। अली गोनी शो में इस बात पर गुस्से में आगबबूला दिखेंगे कि उनको अब तक क्यों सभी लोगों से दूर रखा गया है। 

अली कहेंगे कि उन्हें इस कैद से बाहर निकाला जाए, वो और बंद नहीं रह सकते हैं। अली गोनी चिल्लाते हुए कहते हैं, - 'ना माइक पहनूंगा न खाना खाऊंगा... मैं कसम खा रहा हूं कि यहां सब कुछ तोड़ दूंगा...।


जैसमीन भसीन सहित अन्य सभी लोग अली को शांत करने की कोशिश करते हैं। इसपर अली कहते हैं कि- यही करना चाहते हैं ये लोग? इन्हें जो करना है ये वो करें, चाहें मुझे शो से बाहर निकाल दें...।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर