Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: इन तीन कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, रुबीना ने की बिग बॉस से बगावत

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 14 में आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रुबीना दिलैक को डांटा। वहीं, एजाज खान पर जैसमीन भसीन ने आरोप लगाए। जानिए क्या हुआ आज के एपिसोड में...

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबीना दिलैक को डांट लगाई।
  • जैसमीन भसीन ने एजाज खान पर टास्क के दौरान इंटीमेट होने की कोशिश करने के आरोप लगाए।
  • रुबीना ने एक बार फिर बिग बॉस से बगावत कर दी।

मुंबई. बिग बॉस 14 में इस हफ्ते वीकेंड का वार रविवार और सोमवार को होगा। सीजन 14 के दूसरे वीकेंड के वार के एपिसोड में टास्क को लेकर एक बार रुबीना ने बिग बॉस से बगावत कर ली। वहीं, जसमीन भसीन ने एजाज खान पर टास्क के दौरान जान बूझकर करीब आने का आरोप लगाया। 

वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। इसमें कंटेस्टेंट को बताना था कि रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के दिमाग में क्या कचरा है। इस पर रुबीना ने एक बार फिर बिग बॉस से बगावत कर ली। 

रुबीना दिलैक ने कहा कि उन्हें इस बात से सख्त एतराज है कि उनके दिमाग को कचरा कहा गया। रुबीना ने बिग बॉस से साफ कह दिया कि वह कचरे का डिब्बा नहीं हैं। उन्होंने टास्क में शामिल होने से सख्त मना कर दिया। 

Bigg Boss 14 18 October 2020 Weekend Ka Vaar Highlights

  1.  टास्क में हिस्सा न लेने पर सलमान खान ने रुबीना को जमकर डांटा। सलमान खान ने कहा इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करूंगी तो फिर आप यहां पर कर क्या रहीं हैं? सलमान ने कहा कि आपका ये हफ्ता काफी अच्छा बीता, लेकिन आज आपने सब कुछ खराब कर दिया।
  2. रुबीना को तीनों सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी समझाया। सीनियर ने कहा कि यहां पर कल के दिन आपको कई टैग्स दिए जा सकते हैं। यही शो का फॉर्मेट है। रुबीना ने कहा कि तब सभी को वो टैग मिलेंगे, लेकिन यहां पर बिग बॉस ने केवल मेरे दिमाग को कचरा कहा है।  
  3. सलमान खान ने इस पर रुबीना से कहा कि उनके इस सफाई में बिल्कुल भी दम नहीं है। इससे पहले सीजन में भी कई कंटेस्टेंट्स को टास्क पर आपत्ति थी लेकिन, उन्होंने गुस्सा जाहिर करने के बावजूद टास्क पूरे किए थे। 
  4. रुबीना ने सलमान खान से कहा कि उन्होंने ज्यादा ये शो नहीं देखा है। लेकिन, क्या वह अपनी बात भी अब जाहिर नहीं कर सकती। सलमान ने इस पर कहा कि ये उनकी गलती है। सलमान ने उन्हें कहा कि आप बार-बार बिग बॉस पर कई आरोप लगा रही हैं। आपको बिग बॉस के साथ नहीं गेम खेलना है। 
  5.  सलमान खान ने इसके बाद ये टास्क करवाया। टास्क के तहत निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक को कचरे के डिब्बे के सामने खड़ा होना था। वहीं, घरवालों को बताना था कि किसके दिमाग में कचरा है।
  6. जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, निशांत सिंह और एजाज खान ने कहा कि रुबीना दिलैक के दिमाग में काफी कचरा है। वहीं, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल और जैसमीन भसीन ने कहा कि निक्की तंबोली के दिमाग में कचरा है। 
  7. वीकेंड का वार एपिसोड में आज रुबीना दिलैक कठघरे में आई। एजाज खान ने रुबीना से कहा कि अभिनव उनके भाई जैसे हैं वह उन्हें अपनी भाभी मानना चाहते हैं। लेकिन,वह उनसे कोई पर्सनल दुश्मनी जैसी निकाल रही हैं।
  8. रुबीना ने इस पर सफाई दी कि वह अभिनव को अपना दोस्त बुलाते हैं। वहीं, टास्क के दौरान उन्होंने अभिनव के साथ सारी हदें पार कर दी। इसके अलावा उन्होंने अभिनव पर ये भी आरोप लगाया कि वह पवित्रा का टॉप ऊपर कर रहे हैं।
  9.  एजाज ने अपनी सफाई में कहा कि वह टास्क जीतने के लिए कर रहे थे। वहीं, पवित्रा के टॉप वाली बात उन्होंने गलत ढंग से नहीं कही थी। टास्क के दौरान किसी से भी गलती हो सकती थी। रुबीना के बाद पवित्रा और एजाज कठघरे पर आए।
  10.  जैसमीन ने कहा कि इस हफ्ते के टास्क के दौरान एजाज उनके काफी करीब आ गए थे। एक वक्त उनका मुंह मेरे, मुंह के काफी करीब था। इससे वह बहुत असहज हो गई थी। एजाज ने कहा कि टास्क के हैसियत से किया। मेरी ऐसी कोई भी गलत भावना नहीं थी। इस पर सलमान खान ने भी एजाज का सपोर्ट किया। 

Image

सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते शहजाद देओल, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला बॉटम तीन में है। इन तीनों पर ही एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। सलमान खान के मुताबिक इस हफ्ते एलिमिनेशन का फैसला सीनियर या जनता नहीं बल्कि फ्रेशर्स ही करेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर