Bigg Boss 14: आज रात कौनसा कंटेस्टेंट बिग बॉस-14 से होगा बाहर, रुबीना दिलाइक-जैसमीन भसीन सहित ये 5 हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 14 Weekend ka vaar Sunday: बिग बॉस-14 वीकेंड का वार में आज इस सीजन का दूसरा एविक्शन होने वाला है। सलमान खान एक कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करेंगे, जिसका सफर आज रात खत्म हो जाएगा। 

Bigg Boss 14 Salman Khan Will Announce Second Eviction in Weekend ka vaar Sunday
जैसमीन भसीन और रूबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में सबसे पहले पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल बेघर हुई थीं।
  • बिग बॉस में मौजूद तीनों सीरियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने मिलकर लिया था।
  • आज रात बिग बॉस-14 वीकेंड का वार के रविवार वाले एपिसोड में दूसरा एविक्शन होने वाला है।

बिग बॉस-14 अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। रुबीना दिलाइक, अनुभव शुक्ला, जैसमीन भसीन, निशांत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, शहजाद देओल, जान कुमार, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और सारा गुरपाल के साथ शुरू हुए इस सफर में एक एविक्शन हो चुका है। बिग बॉस-14 में सबसे पहले पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल बेघर हुई थीं। सारा गुरपाल को बाहर करने का फैसला बिग बॉस-14 में मौजूद तीनों सीरियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने मिलकर लिया था। हालांकि आज रात यानि बिग बॉस-14 वीकेंड का वार के रविवार वाले एपिसोड में इस सीजन का दूसरा एविक्शन होने वाला है। सलमान खान इस हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करेंगे, जिसका सफर आज रात खत्म हो जाएगा। 

इसबार बिग बॉस-14 के घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, जान कुमार और शहजाद देओल नॉमिनेटेड हैं। ये नॉमिनेशन बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है के बाद हुआ था। इस टास्क में जो टीम जीती थी उसके सभी कंटेस्टेंट यानि निशांत, राहुल, पवित्रा, एजाज और निक्की तंबोली सेफ हो गई थीं। बाकी हारी टीम सीधा नॉमिनेट हो गई और आज उन्हीं नॉमिनेटेड लोगों में से कोई एक बिग बॉस से बेघर हो जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

एलिमिनेशन में आया ट्विस्ट
बिग बॉस-14 का दूसरा एलिमिनेशन भी काफी अलग ढंग से होने वाला है। जैसा कि अभीतक बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए वोटिंग लाइन्स नहीं खुली हैं। ऐसे में इसबार सलमान खान बताएंगे कि घर में मौजूद सीनियर्स नहीं बल्कि फ्रेशर्स ये फैसला करेंगे कि कौन इस हफ्ते घर से बेघर होगा।

जी हां, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान बताएंगे कि इस हफ्ते बिग बॉस-14 से बेघर होने वाले का नाम खुद फ्रेशर्स साथ मिलकर तय करेंगे। अब ऐसे में देखना ये है कि आपसी सहमति या कहें बहुमत से आज रात रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, जान कुमार और शहजाद देओल में से कौन बिग बॉस-14 के घर से बाहर हो जाएगा?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर