फिल्में छोड़ इस फार्महाउस में खेती करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, सामने आए फोटोज और Videos

Sushant Singh Rajput farmhouse videos and photos:सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इसी फार्महाउस में सुशांत अपना वक्त बिताया करते थे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं।
  • सुशांत के फार्म हाउस के सोशल मीडिया में फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत फार्महाउस में हैंगआउट करने आया करते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई फिलहाल जांच कर रही है। सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। अब सुशांत की मौत के दो महीने बाद उनके लोनावला स्थित फार्महाउस की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सुशांत के दोस्त सैम्युल हाओकिप ने जुलाई में सोशल मीडिया पर लोनावला स्थित फार्महाउस की फोटोज शेयर की है। वीडियो में फार्महाउस के छत पर से सामने का व्यू देखा जा सकता है। पक्षियों के झुंड को देखा जा सकता है।   

सैम्युल ने इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया है। इसमें सुशांत को उनके टेलीस्कोप के साथ देखा जा सकता है। वहीं, एक दूसरे वीडियो में सुशांत अपने फार्महाउस में बंदूक से निशाना लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Every deep thinker is more afraid of being understood than of being misunderstood.

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

ऑर्गनेक फार्मिंग करना चाहते थे सुशांत 
सुशांत के खास दोस्त अंकित ने Times Now को बताया था कि- 'सुशांत ने मुझसे कहा था कि मैं चार-पांच महीने फिल्में नहीं करुंगा। हम तीनों मिलकर फार्म हाउस में रहकर ऑर्गेनिक फार्मिंग करेंगे।' 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लोनावला स्थित सुशांत का ये फार्महाउस पवना झील के करीब था। सुशांत अपना ज्यादातर खाली वक्त यहीं पर ही बिताते थे। यहां पर ही वह खेती, बोटिंग, स्विमिंग, पढ़ाई और लिखाई करते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wherever you are, and whatever you do, be in love - Rumi

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

सैम्युल हाओकिप ने किया था दावा
सैम्युल हाओकिप ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट कर लिखा, 'मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा को पूरी तरह से प्यार हो गया था। दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और बचपन की मासूमियत से भरे हुए थे। सुशांत और सारा में एक दूसरे के प्रति बहुत सम्मान था, जो आजकल रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Art is the lie that enables us to realize the truth - Pablo Picasso

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

पोस्ट में आगे लिखा- 'सारा, सुशांत के साथ उनके जीवन में मौजूद परिवार, दोस्त और स्टाफ सभी का सम्मान करती थीं। मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता तोड़ने का फैसला किया था। क्या वो बॉलीवुड माफिया द्वारा किसी भी तरह के बनाए गए दबाव के कारण हुआ था?'


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर